27 APRSATURDAY2024 9:50:08 PM
Nari

रकुल को खुश करने के लिए तैयारी में जुटे दूल्हे राजा जैकी,  लेडी लव को देंगे खास सरप्राइज

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Feb, 2024 03:29 PM
रकुल को खुश करने के लिए तैयारी में जुटे दूल्हे राजा जैकी,  लेडी लव को देंगे खास सरप्राइज

शादी एक ऐसा लम्हा है जो जिंदगी में एक ही बार आता है। आम हो या खास हर कोई इस दिन को स्पेशल बनाना चाहता है। बॉलीवुड के क्यूट कपल रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी भी शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। ऐसे में दूल्ह राजा ने इस दिन के लिए खस तैयारी की है। खबरों की मानें तो जैकी ने अपनी होने वाली दुल्हनिया के लिए सरप्राइज प्लान किया है।

PunjabKesari
रकुल और जैकी की शादी का इंतजार काफी समय से किया जा रहा था। अब वह दिन दूर नहीं जब दोनों हमेशा- हमेशा के लिए एक दूसरे के हो जाएंगे। वेडिंग डेस्टिनेशन के लिए उन्होंने गोवा को चुना है, जहां मेहमानों के आने का सिलसिला शुरू हो गया है। बॉम्बे टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक ने  जैकी भगनानी ने अपनी होने वाली पत्नी के लिए एक खास म्यूजिकल सरप्राइज प्लान किया है। यानी कि वह गाने के जरिए अपनी लव स्टोरी बयां करेंगे।

PunjabKesari

सूत्रों की मानें तो इस सॉन्ग का टाइटल है- बिन तेरे। गाने को मयूर पुरी ने लिखा है, इसके अलावा, म्यूजिकल सिंगल के संगीतकार तनिष्क बागची हैं। एक करीबी का कहना है कि जैकी अपनी लेडी लव को मीनिंगफुल और यादगार गिफ्ट देना चाहते थे। यह गाना जैकी और रकुल के मिलने और एक साथ उनके खूबसूरत सफर की शुरुआत का एक म्यूजिक अंदाज होगा।

PunjabKesari

मेहमानों की बात करें तो  कई बॉलीवुड सेलेब्स गोवा पहुंच गए हैं। इनमें से वरुण धवन, नताशा दलाल, रितेश देशमुख, ईशा देओल का नाम शामिल है। शिल्पा शेट्टी भी अपने पति राज कुंद्रा के साथ गोवा एयरपोर्ट पर नजर आई थी। इसके अलावा अर्जुन कपूर और डेविड धवन भी इस रॉयल शादी का हिस्सा बनने जा रहे हैं।
 

Related News