26 APRFRIDAY2024 7:50:50 AM
Nari

गूगल ने डूडल बनाकर खास अंदाज में कोरोना वाॅरियर्स को कहा Thank You

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 15 Sep, 2020 10:26 AM
गूगल ने डूडल बनाकर खास अंदाज में कोरोना वाॅरियर्स को कहा Thank You

दुनियाभर में कोरोना वायरस महामारी का संकट दिनों दिन बढ़ता जा रहा है। जहां एक तरफ इस वायरस से अपने बचाव के लिए लोग निर्देशों की पालना कर रहे हैं। वहीं दूसरी तरफ कोरोना वाॅरियर्स दिन रात बिना अपनी जान की परवाह किए लोगों की मदद करने में जुटे हुए हैं। इसी बीच गूगल ने खास अंदाज में कोरोना वाॅरियर्स का शुक्रिया अदा किया है। 

गूगल ने कोरोना वाॅरियर्स के लिए खास डूडल बनाया है। जिसमें डिलिवरी स्टाफ, शिक्षकों, स्वच्छता कार्यकर्ताओं, डॉक्टरों, नर्सों, शोधकर्ताओं, किसानों, पुलिस अधिकारियों को शामिल किया गया है। इन सभी का गूगल ने डूडल के जरिए धन्यवाद किया है। जो इस संकट के समय में लोगों की मदद के लिए आगे आ रहे हैं। गूगल का कहना है कि कोरोना वायरस ने दुनियाभर के समुदायों को प्रभावित किया है। 

PunjabKesari

लोग एक-दूसरे की मदद के लिए हाथ बढ़ा रहे हैं। डाॅक्टर्स और अस्पताल के बाकी स्टाफ अपनी जान को खतरे में डालकर कोरोना से पीड़ित लोगों का इलाज कर उन्हें फिर से नई जिंदगी दे रहे हैं। गौरतलब है कि कोरोना वायरस का बढ़ता कहर आए दिन कई लोगों को अपनी चपेट में ले रहा है। वहीं इस वायरस ने अब तक कई लोगों की जान भी ले ली है। 

PunjabKesari

इस वायरस से बचाव के लिए सभी को डाॅक्टरों और सरकार द्वारा जारी किए गए दिशा निर्देशों की पालना करनी चाहिए। अपने हाथों पर सैनिटाइजर का इस्तेमाल करें। मास्क लगाकर ही घर से बाहर निकलें और हाथों से अपने मुंह, आंख, नाक को ना छुएं।

Related News