01 JUNMONDAY2020 12:06:50 PM
Nari

अपने पार्टनर से इन 4 चीजों की उम्मीद रखती है लड़कियां

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 04 Mar, 2020 11:55 AM
अपने पार्टनर से इन 4 चीजों की उम्मीद रखती है लड़कियां

ये तो सभी ने सुना ही होगा कि लड़कियों के पेट में कोई बात नहीं रहती है। उनके दिल और दिमाग में जो चल रहा होता है वे उसे जल्दी ही बयां कर देती है। मगर फिर भी इनके मन में कुछ ऐसी बातें होती है जो वे अपने जीवनसाथी से चाहती है। मगर कह नहीं पाती है। तो चलिए जानते है ऐसी ही 4 बातें जो हर महिला अपने पार्टनर से एक्सपेक्ट करती है लेकिन कभी कह नहीं पाती...

फीलिंग्स को समझें

कोई भी रिश्ता तभी मजबूत हो सकता है जब दोनों एक-दूसरे को अच्छे से समझते हो। ऐसे में एक के परेशान होने पर दूसरा उसकी फीलिंग्स को न समझे तो रिश्ता अच्छे से नहीं चल सकता है। लड़कियों को हमेशा से ऐसे पार्टनर की तलाश रहती है जो उन्हें दिल से समझे और प्यार करें।

Image result for couple pic,nari

सम्मान दें

जैसे आदमी चाहते है कि उनकी पार्टनर उन्हें हर जगह इज्जत दें। चाहे वे घर पर हो या कहीं बाहर। उसी तरह औरतें भी उनसे वैली ही उम्मीद रखती है कि वे भी उन्हें पूरी तरह सम्मान दें। वह उन्हें पूरे समाज के सामने भी प्यार और इज्जत से बुलाए और बात करें। इसके साथ ही उनकी जरूरतों को समझे और उनके हर फैसले का सम्मान करें।

ईमानदार हो

किसी भी रिश्ते में ईमानदारी अहम रोल अदा करती है। हर लड़की चाहती है कि उनका पार्टनर उनके साथ ईमानदारी से रिश्ता निभाए। उनसे झूठ बोलने की जगह सारी बाते शेयर करें। वह बाहर किसी से आकर्षित होकर उन्हें धोखा न दें। 

Image result for couple pic,nari

गलती होने पर मांगे मांफी

ऐसा आम देखने को मिलता है कि गलती करने पर भी लड़के मांफी मांगना जरूरी नहीं समझते। ऐसे में आपको पार्टनर की नाराजगी का सामना करना पड़ सकता है। असल में लड़कियों को ऐसे लड़के पसंद आते हैं जो गलती को जल्दी मान मांफी मांग लेते हैं। क्योंकि हर लड़की को छोटी से छोटी बात दिल पर लगाने की आदत होती है। 

Image result for say sorry to girl pic,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News