08 OCTTUESDAY2024 10:17:41 PM
Nari

इन सेलेब्स के आशियाने  का गौरी खान ने किया मेकओवर, आप भी डालें लैविश घरों पर नजर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Oct, 2024 06:02 PM
इन सेलेब्स के आशियाने  का गौरी खान ने किया मेकओवर, आप भी डालें लैविश घरों पर नजर

नारी डेस्क: गौरी खान को हमेशा से बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी के रूप में जाना जाता रहा है, लेकिन उन्होंने एक इंटीरियर डिजाइनर के रूप में भी मनोरंजन की दुनिया में अपनी जगह बनाई है। अंबानी से लेकर बच्चन तक उनके पोर्टफोलियो में कई ए-लिस्ट अभिनेता, फिल्म निर्माता, डिजाइनर और बिजनेस टाइकून शामिल हैं, जिनके घर को उन्होंने बहुत ही खूबसूरती से सजाया-संवारा है। आज हम सेलिब्रिटी घरों को दिखाने जा रहे हैं जिसमें जान डालने का काम किया किंग खान की पत्नी ने।

PunjabKesari
सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​का घर

मुंबई के पाली हिल में स्थित सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​को गौरी खान द्वारा अपना घर डिजाइन करवाने का सौभाग्य मिला और देखने से ऐसा लगता है कि उन्होंने निराश नहीं किया।से हल्के रंगों और विचित्र कलाकृति जैसे तत्वों से भरा सिद्धार्थ का घर  देखने में बेहद ही  लैविश लगता है। 

PunjabKesari

 रणबीर कपूर का घर

जब जूनियर कपूर मुंबई के पाली हिल में रहते थे तब उन्होंने अपने मकान को घर में बदलने के लिए स्टार इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान की हेल्प ली थी।  उनके लिविंग रूम में डार्क मरून कलर का आलीशान सोफ़ा और तिरछे लटका हुआ शैन्डलेयर हाई सीलिंग वाले रूम में बहुत अट्रैक्टिव लगता है। रणबीर का लिविंग रूम वॉर्म और पॉजिटिव दिखता है।

PunjabKesari

जैकलीन का घर

रीडिंग नुक्कड़ को अपना पसंदीदा कोना बताते हुए जैकलीन ने कहा था कि उन्हें अपने नए आरामदायक बेडरूम से प्यार है।  गौरी खान ने कमरे को पेरिसियन लुक देने के लिए वॉलपेपर, बोल्स्टर, कुशन और सीढ़ी में फ्लोरल डिज़ाइन का पूरा इस्तेमाल किया था। यहां बेज रंग के सीलिंग लैंप ने सबका ध्यान अपनी ओर खींचा था।

PunjabKesari
करीना कपूर का घर 


करीना और सैफ का घर बांद्रा के सतगुरु शरण बिल्डिंग कॉम्‍प्‍लेक्‍स में है जो बहुत ही बड़ा और लैविश है। अपने इस नए घर को सजाने के लिए करीना ने गौरी खान की भी मदद ली है और उनके स्‍टोर से काफी कुछ खरीदारी भी की है

PunjabKesari

करण जौहर का घर 

गौरी खान ने करण जौहर के 8000 वर्ग फुट के डुप्लेक्स के विशाल टेरेस को डिजाइन किया और इसे लग्जीरियस स्पेस में बदल दिया। लकड़ी के फर्नीचर, हरियाली और वॉर्म लाइट से डेकोरेटेड, यह जगह अपने कोजी कॉर्नर के जरिए मॉडर्न लुक बिखेरता है। टेरेस का सेंटरपीस एक आउटडोर स्ट्रक्चरल बार है, जो गॉर्जियस दिखता है। 
 

Related News