24 OCTTHURSDAY2024 4:58:59 PM
Nari

कंगन से लेकर फिंगर रिंग्स तक हाथों में खूब जचेंगी ये एक्सेसरीज, देखें डिजाइंस

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Oct, 2024 02:26 PM
कंगन से लेकर फिंगर रिंग्स तक हाथों में  खूब जचेंगी ये एक्सेसरीज, देखें डिजाइंस

नारी डेस्क: परफेक्ट लुक के लिए ऑउटफिट के साथ- साथ एक्सेसरीज का भी अहम रोल होता है।  आज हम आपको गले या पैर की नहीं बल्कि हाथों की ज्वेलरी  के बारे में बताने जा रहे हैं  जिसे आप अलग-अलग तरह की ट्रेडिशनल या इंडो-वेस्टर्न आउटफिट के साथ आसानी से कैरी कर सकती हैं। सही ज्वेलरी का चयन और उसे सही आउटफिट के साथ कैरी करना आपके स्टाइल को पूरी तरह से बदल सकता है। आइए जानते हैं हाथों के लिए ट्रेंडी एक्सेसरीज के बारे में।

PunjabKesari
कंगन

कंगन पारंपरिक और एथनिक लुक के लिए एक क्लासिक चॉइस हैं। आप इन्हें साड़ी, लहंगा, सलवार-कमीज और अनारकली सूट के साथ पेयर कर सकती हैं। यदि आपका आउटफिट भारी हो, तो हल्के डिजाइन वाले कंगन चुनें। वहीं, अगर आपका आउटफिट सिंपल है, तो आप हैवी कंगन या चूड़ियां पहन सकती हैं। गोल्डन और सिल्वर कंगन हर रंग के साथ जाते हैं।

PunjabKesari
 कड़ा

कड़ा आमतौर पर एक सॉलिड पीस होता है, जो साड़ी, लहंगा, और पटियाला सूट के साथ परफेक्ट लगता है। अगर आपका आउटफिट ट्रेडिशनल है और आप एक सिम्पल लेकिन एलीगेंट लुक चाहती हैं, तो एक या दो कड़े पहनें। आप इसे घड़ी के साथ भी पेयर कर सकती हैं।

PunjabKesari

चूड़ियां


चूड़ियाँं, खासकर पारंपरिक ग्लास चूड़ियाँ, एथनिक आउटफिट्स जैसे साड़ी और सलवार सूट के साथ बेस्ट लगती हैं। इन्हें किसी भी धार्मिक या पारिवारिक समारोह के लिए पहन सकती हैं। आप अपनी साड़ी या सलवार सूट के रंगों से मैचिंग चूड़ियां पहन सकती हैं। अगर फेस्टिव सीजन है तो मेटल या स्टोन वर्क वाली चूड़ियां ट्राई करें।

PunjabKesari
हाथ फूल

 हाथ फूल आमतौर पर शादी और पारंपरिक कार्यक्रमों में पहने जाते हैं। यह लहंगा, साड़ी या अनारकली सूट के साथ परफेक्ट लुक देता है। हैवी एम्बेलिश्ड आउटफिट्स के साथ सिंपल और एलीगेंट हाथ फूल चुनें। अगर आपका लुक सिंपल है, तो हैवी हाथ फूल आपके लुक को निखार सकता है।

PunjabKesari

 ब्रासलेट

ब्रासलेट वेस्टर्न आउटफिट्स जैसे गाउन, पार्टी ड्रेसेस और कुर्ता-पैंट के साथ बहुत अच्छे लगते हैं। अगर आप किसी फॉर्मल या पार्टी लुक के लिए जा रही हैं, तो एक स्लीक, स्टाइलिश ब्रासलेट बेस्ट चॉइस हो सकता है। ब्रासलेट को सिंपल आउटफिट के साथ पहनें ताकि यह प्रमुख दिखे।

PunjabKesari

चेन ब्रेसलेट

यह ज्वेलरी स्टाइल कॉकटेल पार्टी, रिसेप्शन या फॉर्मल आउटफिट्स जैसे गाउन, शिफॉन साड़ी, और मॉडर्न इंडो-वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ पहनी जा सकती है। पतली और स्लीक चेन ब्रासलेट्स आपके आउटफिट को स्लीक और मॉडर्न लुक देंगे। इन्हें रिंग्स और मिनिमल ज्वेलरी के साथ पेयर करें।

PunjabKesari

बाजूबंद

बाजूबंद आमतौर पर ट्रेडिशनल वेडिंग और फेस्टिव आउटफिट्स जैसे लहंगा और साड़ी के साथ पहना जाता है। अगर आप अपनी बाहों को सजाना चाहती हैं और थोड़ी ग्लैम ऐड करना चाहती हैं, तो गोल्ड या सिल्वर बाजूबंद पहनें। इसे हाथों में या बाजुओं के ऊपरी हिस्से में पहना जा सकता है।

PunjabKesari

फिंगर रिंग्स

अंगूठियां हर तरह के आउटफिट्स के साथ मैच की जा सकती हैं। चाहे आप एथनिक पहनें या वेस्टर्न, फिंगर रिंग्स हर लुक को एलिगेंट बनाती हैं। ट्रेडिशनल आउटफिट्स के साथ हैवी, स्टोन-एम्बेडेड रिंग्स ट्राई करें, जबकि वेस्टर्न आउटफिट्स के साथ सिंपल या मेटल रिंग्स बेहतर लगेंगी।

Related News