14 MAYTUESDAY2024 1:46:06 AM
Nari

जय कोटक की दुल्हनिया बनीं पूर्व मिस इंडिया Aditi Arya, लाल जोड़े में लगीं ड्रीमी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Nov, 2023 11:38 AM
जय कोटक की दुल्हनिया बनीं पूर्व मिस इंडिया Aditi Arya, लाल जोड़े में लगीं ड्रीमी

अरबपति बैंकर उदय कोटक के बेटे जय कोटक ने मंगलवार को पूर्व मिस इंडिया अदिति आर्य संग सात फेरे लिए। शादी की दूसरी रस्में जहां राजस्थान के उदयपुर में हुई, वहीं शादी का मेन फंक्शन मुंबई के जियो कन्वेंशन सेंटर में हुई । अंबानी परिवार जो कि कोटक परिवार के बेहद करीब है समेत दूसरे कारोबारियों ने शादी में शिरकत की। बता दें जय और अदिति काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे। मई में दोनों ने प्राइवेट फंक्शन में सगाई की थी और अब दोनों ने शादी के बंधन में बंध चुके हैं।

PunjabKesari

लाल जोड़े में traditional दुल्हन बनीं अदिति

अदिति ने 9 नवंबर को अपनी शादी की फोटोज इंस्टा पर शेयर की। तस्वीरों में मैरिड कपल कैमरा के लिए हाथ जोड़ कर पोज दिया है। शादी में अदिति ने रेड लहंगा पहना है, जिसपर गोल्डन वर्क है। मैचिंग ब्लाउज, डुअल दुपट्टों के साथ अदिति ने ब्राइडल लुक कंप्लीट किया। पोलकी ज्वैलरी, मैचिंग ईयरिंग्स, चूड़ा, कलीरे, मांग टीका, बिंदी ने अदिति के वेडिंग लुक को चार चांद लगा दिए थे। उनका ग्लैम मेकअप भी ऑनपॉइंट था। वो बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं। 

PunjabKesari

वहीं दूल्हे राजा जय की बात करें तो वो आइवरी कलर के बंधगला सूट में हैंडसम लगे। वेडिंग आउटफिट को उन्होंने लेयर्ड ग्रीन पर्ल नेकपीस के साथ कंप्लीट किया। पहली तस्वीर में जहां वो हाथ जोड़कर सब का आभार जता रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में कपल एक- दूसरे को देख रहे हैं और फूलों की बारिश हो रही है, ये नजारा अद्भुत है। वहीं तीसरी फोटो में कपल परिवार के साथ पोज दे रहा है। शादी की ड्रीमी फोटोज को देखकर फैंस खुश हो गए हैं। 

PunjabKesari

कौन है अदिति?

बता दें अदिति ने बॉलीवुड फिल्म '83' में भी एक्टिंग की। फिल्म के अलावा उन्होंने वेब सीरीज में भी अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है। उन्होंने एक्टिंग के साथ अपनी एमबीए की पढ़ाई पूरी की। येल यूनिवर्सिटी से अपनी डिग्री करने के बाद अदिति अब कोटक परिवार की बहू बन चुकी है।

PunjabKesari

कौन है जय?

वहीं जय बैंकर उदय कोटक के बेटे हैं। जय के कंधों पर कोटक महिंद्रा बैंक के डिजिटल फर्स्ट मोबाइल बैंक कोटक 811 की जिम्मेदारी है। इसके अलावा वो पिता के साथ कोटक महिंद्रा बैंक के कारोबार में हाथ बंटाते हैं।

PunjabKesari

Related News