28 APRSUNDAY2024 5:06:25 AM
Nari

इतनी बड़ी भूल! टॉयलेट ब्रेक के लिए कार से उतरी पत्नी को भूलकर अकेला ही चला गया पति

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 29 Dec, 2022 06:09 PM
इतनी बड़ी भूल! टॉयलेट ब्रेक के लिए कार से उतरी पत्नी को भूलकर अकेला ही चला गया पति

जीवन रुपी गाड़ी के दो पहिये कभी नहीं बदलते हैं, सुख-दुख के साथी है दोनों, गिरते और संभलते हैं... इस तरह की कविताएं आपने पति- पत्नी के रिश्तों को लेकर जरूर सुनी होगी। वैसे तो  पति-पत्नी को सुख-दुख का साथी माना जाता है लेकिन जरा सोचिए अगर इनमें से कोई एक दूसरे को बीच रास्ते में छोड़कर आगे निकल जाए तो क्या होगा। ऐसा ही एक किस्सा हम आपको आज बताने जा रहे हैं जहां पति सूनसान सड़क पर अपनी पत्नी को ही भूल आया। 


25 दिसंबर को रोड ट्रिप पर निकले थे कपल

यह अजीबोगरीब मामला सामने आया है थाईलैंड के महासराखम प्रोविंस से, जहां रोड ट्रिप के दौरान ड्राइवर पति अपनी जीवनसाथी को ही भूल बैठा। जानकारी के अनुसार 55 साल के बूंटोम चाईमून  49 वर्षीय पत्‍नी एमुनाए चाईमून के साथ 25 दिसंबर को रोड ट्रिप पर निकले थे। इस दौरान दोनों एक दूसरे के साथ अच्छा वक्त भी बिता रहे थे लेकिन टॉयलेट ब्रेक ने सब कुछ खराब कर दिया। 

PunjabKesari
रात 3 बजे लिया ब्रेक

दरअसल हुआ यूं कि रात 3 बजे  एमुनाए ने टॉयलेट जाने के लिए कार रूकवाई। कुछ देर बाद बूंटोम को लगा कि उसकी पत्नी कार में बैठ गई है और उसने चेक किए बिना कार चला ली।  एमुनाए जब बाहर आई तो उसने देखा कि ना ही कार और ना ही उसका पति वहां पर है। अंधेरा और सुनसान सड़क पर खुद को  अकेला पाकर वह काफी डर गई थी। 

PunjabKesari
20 किलोमीटर तक पैदल चली महिला

वह रात के अंधेरे में करीब 20 किलोमीटर तक पैदल चलती रही, फिर वह सुबह के पांच बजे स्‍थानीय पुलिस स्‍टेशन पहुंची और मामले की जानकारी दी। महिला का फोन भी कार में था और पति का नंबर उसे याद नहीं था। पुलिस ने कई बार   एमुनाए के नंबर पर कॉल की लेकिन  पति ने रिसीव नहीं किया। बड़ी ही मुश्किल से बूंटोम से संपर्क हो पाया, तब तक वह करीब 160 किलोमीटर दूर जा चुका था। 

PunjabKesari
पत्नी से लापरवाही के लिए मांगी माफी

 पति को जब अहसास हुआ कि पत्‍नी को छोड़कर काफी दूर आ चुके हैं, इसके बाद उन्‍होंने कार यूटर्न की और पत्‍नी को वापस लेने आए। इस दौरान पुलिस ने जब उनसे पूछा कि-  इतने लंबे सफर के दौरान पत्नी को क्यों नहीं देखा तो उसने कहा-  ‘मुझे लगा कि वो पिछली सीट पर सो रही है’। पत्नी से मिलते ही उसने सबसे पहले अपनी लापरवाही के लिए  माफी मांगी। 

Related News