26 APRFRIDAY2024 9:29:53 AM
Nari

पोर्न रैकेट मामला: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अब ED का शिकंजा, दर्ज हुई FIR

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 May, 2022 12:26 PM
पोर्न रैकेट मामला: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा पर अब ED का शिकंजा, दर्ज हुई FIR

बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही हैं। पोर्नोग्राफी मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए प्रवर्तन निदेशालय (ED) ने  राज कुंद्रा के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में राज कुंद्रा को  पिछले साल 20 जुलाई को गिरफ्तार किया था।

PunjabKesari
ED सूत्रों ने बताया कि  शिल्पा शेट्टी के पति के खिलाफ मनी लॉन्ड्रिंग का मामला दर्ज किया है और जांच शुरू कर दी गई है। उनके अलवा कुछ अन्स लोगों पर भी केस दर्ज किया गया है। राज कुंद्रा समेत अब इन आरोपियों को जल्द ही ईडी की ऑफिस बुलाया जाएगा। राज कुंद्रा के खिलाफ आरोप हैं कि फरवरी 2019 में  उन्होंने  आर्म्स प्राइम मीडिया लिमिटेड नाम की एक कंपनी बनाई थी और होटशॉट्स नाम के ऐप को डेवलप किया।

PunjabKesari
इस हॉटशॉट्स ऐप को राज कुंद्रा ने यूके बेस्ड फर्म केनरिन नाम की कंपनी को 25 हजार डॉलर में बेच दिया था। हॉटशॉट्स एप के मेंटेनेंस के लिए केनरिंन और राज कुंद्रा की कंपनी विहान ने टाई अप था। इसी को लेकर अलग-अलग 13 बैंक अकाउंट्स में ट्रांजैक्शन हुआ, जिसे ईडी मनी लॉन्ड्रिंग से जोड़कर देख रही है।

PunjabKesari
आरोप यह भी है कि राज कुंद्रा और उनकी टीम  पॉर्न फिल्में बनाते थे और लोगों को फिल्मों और वेब सीरीज में काम दिलाने का वादा करके ठगी करते थे।  व्हाट्सएप चैट से ये भी पता चला था कि राज ने अपनी कंपनी के लिए साल 2023 तक गोल सेट किया था और इतने समय में वो करीब 34 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाना चाहते थे। कुंद्रा पर कई धाराओं में केस दर्ज हैं, जिसके तहत उन्हे गिरफ्तार भी किया गया था।

 

Related News