23 APRTUESDAY2024 5:24:08 PM
Nari

प्रैग्नैंसी में भी कम न हो फैशन, ट्राई करें ये ट्रैंडी आउटफिट्स

  • Edited By Shiwani Singh,
  • Updated: 20 Jun, 2021 03:50 PM
प्रैग्नैंसी में भी कम न हो फैशन, ट्राई करें ये ट्रैंडी आउटफिट्स

किसी भी महिला की जिंदगी में गर्भावस्था का समय सबसे महत्वपूर्ण होता है। प्रैग्नैंसी के दौरान उनकी जिंदगी में कई जरूरी बदलाव आते हैं। खासकर बॉडी साइज से जुड़ा चेंज। इस दौरान महिलाओं को कपड़ों के चुनाव को लेकर चिंता सताने लगती है। वह कन्फूज रहती हैं कि गर्भावस्था के दौरान किस तरह के फैब्रिक और पैटर्न के कपड़े उनके लिए अच्छे होंगे और उन्हें ट्रैंडी फैशन से जोड़े रखेंगे। मार्केट में कई तरह की ड्रैस हैं जो आपको प्रैगनेंसी में भी कूल और स्टाइलिश लुक दे सकती हैं। आज हम आपको ऐसे ही कुछ आउटफिट्स के बारें में बता रहे हैं—

वन पीस

PunjabKesari

प्रैग्नैंसी में भी फैशनेबल दिखना चाहती हैं तो वन पीस ट्राई कर सकती हैं। वन पीस कैरी करके आप किसी भी पार्टी की जान बन सकती हैं। बाजार में वन पीस ड्रैस की कई वैरायटी जैसे- लॉन्ग और शॉर्ट गाऊन, वॉडीकॉन और फ्रॉक  मौजूद हैं। आप इन्हें आसानी से कैरी कर सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रैस करीना कपूर अपनी प्रैग्नैंसी के दौरान कई बर इस तरह के आऊटफिट्स में स्पॉट हुई थीं।

लॉन्ग स्कर्ट

PunjabKesari

आप स्टाइलिश दिखने के साथ कंफर्ट भी चाहती हैं तो आपके लिए स्कर्ट एक अच्छा विकल्प है। किसी भी टॉप या सिंपल लूज शर्ट के साथ हाई वेस्ट स्कर्ट कैरी कर सकती हैं। ये ड्रैस गर्मियों में काभी कंफर्टेबल रहेगी। साथ ही ये आपके बेबी बंप के साथ आसानी से एडजस्ट हो जाएगी। कूल लुक के लिए टॉप या शर्ट के साथ श्रग और डैनिम जैकेट भी पहन सकती हैं।

जंप सूट

PunjabKesari
आजकल जंप सूट भी ट्रैंड में है। गर्भावस्था के दौरान कंफर्ट की वजह से आप जींस नहीं पहनना चाहतीं तो जंप सूट ट्राई कर सकती हैं। बॉलीवुड एक्ट्रैस अनुष्का शर्मा प्रैग्नैंसी के दौरान ब्राऊन कलर के जंप सूट में अपना बढ़ता बेबी बंप फ्लॉन्ट करती नजर आई थीं।

मैक्सी ड्रैस

PunjabKesari
मैक्सी ड्रैस गर्भवती महिलाओं की पहली पसंद होती है। यह ड्रैस खुली होने की वजह से काफी आरामदायक होती है। मार्केट में कई तरह की स्टाइलिश मैक्सी ड्रैस आ चुकी हैं। कहीं घूमने जा रही हैं तो ये आऊटफिट आपके लिए बैस्ट है। मैक्सी ड्रैस को और स्टाइलिश बनाने के लिए आप इस पर बैल्ट लगा सकती हैं। ये आपकी लुक को अट्रैक्टिव   बना देगी।

प्लाजो और कुर्ती

PunjabKesari
कैजुअल लुक के लिए आप प्लाजो और कुर्ती भी ट्राई कर सकती हैं। प्लाजो पायजामे की तरह खुला रहता है जो आपको घर में कंफर्टेबल रखेगा। ऑफिस जाने वाली गर्भवती महिलाओं के लिए भी ये ड्रैस अच्छी रहेगी। 

Related News