02 MARTUESDAY2021 5:59:07 PM
Nari

ICU में भर्ती फराज खान की हालत में सुधार, आर्थिक मदद के लिए आगे आ रहे लोग

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Oct, 2020 02:59 PM
ICU में भर्ती फराज खान की हालत में सुधार, आर्थिक मदद के लिए आगे आ रहे लोग

'फरेब' और 'मेंहदी' जैसी फिल्मों में नजर आने वाले एक्टर फराज खान न्यूरोलाॅजिकल डिसआर्डर से पीड़ित हैं। एक्टर की हालत नाजुक होने के कारण उन्हें बेंगलुरू के एक अस्पताल में ICU में भर्ती किया गया था। एक्टर के इलाज के लिए 25 लाख रूपए की जरूरत थी लेकिन आर्थिक तंगी के कारण उनका परिवार एक्टर का इलाज करवाने में असमर्थ था। जिसके बाद पूजा भट्ट ने फराज की मदद के लिए लोगों से अपील की थी। वहीं अब खबर सामने आई है कि फराज खान की सेहत में सुधार हो रहा है। 

PunjabKesari

पूजा भट्ट ने खुद इस बात की जानकारी दी है। पूजा ने ट्वीट कर लिखा, 'फराज खान के चिकित्सा उपचार में योगदान देने पर आप सभी का विशेष रूप से आभार और उदार। उनकी हालत में सुधार दिख रहा है और परिवार अब तक 25 लाख में से 14.45 लाख रुपए जुटाने में कामयाब रहा है। इसे जारी रखें।' 

 

गौरतलब है कि बाॅलीवुड के कई सेलेब्स फराज खान की मदद के लिए आगे आए थे। वहीं सलमान खान ने फराज खान के सारे अस्पताल के बिल चुका दिए। बता दें फराज के भाई फहमान ने एक इंटरव्यू में एक्टर के अस्पताल में भर्ती होने की जानकारी दी थी। उन्होंने कहा था कि भाई कुछ दिनों से वेंटिलेटर पर हैं और डॉक्टर्स की मानें तो अभी भी सिर्फ 50 प्रतिशत चांस हैं कि वह बच पाएंगे। इलाज के लिए परिवार वालों को 25 लाख रूपयों की जरूरत है।

PunjabKesari

Related News