04 MARTHURSDAY2021 12:58:08 PM
Nari

Drug Case: भारती-हर्ष को नहीं मिली राहत, पूछताछ के लिए NCB ऑफिस पहुंचे

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Dec, 2020 06:13 PM
Drug Case: भारती-हर्ष को नहीं मिली राहत, पूछताछ के लिए NCB ऑफिस पहुंचे

सुशांत केस में ड्रग एंग्ल सामने आने के बाद से एनसीबी सतर्क हो गई है। की सेलेब्स अब तक एनसीबी के निशाने पर आ चुके हैं। उन्हें में से एक काॅमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया भी एनसीबी की रडार पर हैं। बीते कुछ दिनों पहले ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में दोनों को गिरफ्तार किया गया था। हालांकि बाद में उन्हें सशर्त जमानत दे दी गई थी। वहीं अब एक बार फिर से भारती और हर्ष एनसीबी के ऑफिस पहुंचे हैं। 

PunjabKesari

एनसीबी ऑफिस पहुंचे भारती और हर्ष

इस दौरान की तस्वीर भी सामने आई हैं। जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। खबरों की मानें तो दोनों को एनसीबी ने ड्रग केस को लेकर दोबारा पूछताछ करने के लिए बुलाया है। दोपहर 3 बजे भारती और हर्ष एनसीबी के ऑफिस पहुंचे थे। जहां अभी तक उनसे पूछताछ की जा रही है। 

PunjabKesari

अर्जुन रामपाल से भी की गई पूछताछ

वहीं एक्टर अर्जुन रामपाल को भी ड्रग मामले में पूछताछ को लेकर आज एनसीबी ऑफिस बुलाया गया था। इस संबंध में एनसीबी ने अर्जुन रामपाल को 15 दिसंबर को समन भेजकर 16 दिसंबर को पेश होने के लिए कहा था। लेकिन एक्टर ने एनसीबी से 21 दिसंबर को पूछताछ के लिए पेश होने का समय मांगा था। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि 21 नवंबर को एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर पर छापा मारा था। जहां से उन्होंने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद ड्रग्स का सेवन करने के आरोप में भारती और हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि कोर्ट ने उन्हें कुछ दिनों बाद ही जमानत दे दी थी।

Related News