28 APRSUNDAY2024 11:58:52 AM
Nari

अर्जुन रामपाल की बढ़ी मुश्किलें, पूछताछ के लिए पहुंचे एनसीबी दफ्तर

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 13 Nov, 2020 12:19 PM
अर्जुन रामपाल की बढ़ी मुश्किलें, पूछताछ के लिए पहुंचे एनसीबी दफ्तर

एक्टर सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद एनसीबी एक्शन में है। वह इस केस में हर एंगल से जांच कर रही है। बीते कुछ दिनों पहले इस मामले में जहां दीपिका समेत सारा अली खान का नाम आया था वहीं अब अर्जुन रामपाल एनसीबी की रडार पर है। कुछ दिनों पहले एनसीबी ने एक्टर अर्जुन रामपाल के मुंबई स्थित घर पर छापा मारा था। वहीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स से भी दो बार इस मामले में पूछताछ की गई थी। 

PunjabKesari

इसी बीच अब खबर सामने आई है कि एक्टर के एक करीबी को गिरफ्तार कर लिया गया है। खबरों की मानें तो एनसीबी ने एक्टर के दोस्त पाॅल बार्टेल को मुंबई से गिरफ्तार किया है। जिसके बाद अर्जुन रामपाल और उनकी गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला को पूछताछ के लिए समन भेजा गया था। वहीं पूछताछ के लिए अर्जुन रामपाल एनसीबी के ऑफिस पहुंच चुके हैं। इस दौरान एक्टर मीडिया से बचते हुए दिखाई दिए। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले एक्टर की गर्लफ्रेंड ग्रैबिएला डेमेट्रिएड्स के भाई अगिसिलाओस डेमेट्रिएड्स को कुछ दिनों पहले ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। जिसके बाद उन्हें बीते रविवार जमानत मिल गई थी लेकिन उन्हें फिर से गिरफ्तार कर लिया गया है। वहीं अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंज को भी एनसीबी समन भेज दो बार ड्रग्स मामले को लेकर पूछताछ कर चुकी है। 

Related News