18 APRTHURSDAY2024 9:44:40 PM
Nari

दिशा और सुशांत की डेथ मिस्ट्री, मौत के बाद भी एक्टिव था फोन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 24 Aug, 2020 06:17 PM
दिशा और सुशांत की डेथ मिस्ट्री, मौत के बाद भी एक्टिव था फोन

सीबीआई सुशांत मामले की हर एंगल से जांच कर रही है। उन्होंने अब तक सुशांत के करीब रहने वाले कुछ लोगों से पूछताछ कर बयान दर्ज कर लिए हैं। वहीं सीबीआई इस केस को सुशांत की एक्स मैनेजर दिसा सालियान की मौत के साथ भी जोड़कर देख रही है। दरअसल, हाल ही में दिशा की काॅल डिटेल सामने आई है। जिसमें ये खुलासा हुआ है कि मौत के बाद भी दिशा का फोन ऑन था। 

PunjabKesari

मौत के बाद भी एक्टिव था दिशा का फोन

खबरों की मानें तो दिशा सालियान की मौत के बाद कोई उनका फोन इस्तेमाल कर रहा था। हालांकि अभी इस बात का पता नहीं चल सका है कि कौन उनके फोन का इस्तेमाल कर रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक दिशा की मौत 8 जून को हुई थी जिसके बाद 9, 10, 15 और 17 जून को किसी ने दिशा के फोन में इंटरनेट चलाया था। अब यह खबर सामने आने के बाद मुंबई पुलिस पर सवाल उठ रहे हैं कि दिशा की मौत के बाद उनका फोन पुलिस कस्टडी में क्यों नहीं था।

PunjabKesari

दिशा और सुशांत की मौत का रहस्य

अगर तो पुलिस ने फोन को हिरासत में लिया था तो उसका इस्तेमाल कौन कर रहा था। एक बार फिर से सुशांत और दिशा सालियान की मौत को पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं। गौरतलब है कि 8 जून को दिशा सालियान ने मुंबई में एक बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके कुछ दिन बाद यानि 14 जून को सुशांत अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। 

PunjabKesari

वहीं सीबीआई इस केस की गुत्थी को सुलझाने की पूरी कोशिश कर रही है। हाल ही में सुशांत और रिया की एक क्लोज फ्रेंड ने खुलासा करते हुए बताया कि रिया सुशांत के दिमाग में भूतों प्रेतों का डर भरा करती थी और जब उन्होंने इसे रोकने की कोशिश की तो उनका घर में आना बंद कर दिया गया। जब भी कभी सुशांत की तबीयत बिगड़ती थी तो रिया के पिता ही एक्टर के लिए दवा लेकर आते थे।

Related News