16 APRTUESDAY2024 12:47:10 PM
Nari

फ्लोरल प्रिंट की दीवानी हैं दिशा, देखिए उनकी बेस्ट समर ड्रैसेज

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 30 Jun, 2019 02:31 PM
फ्लोरल प्रिंट की दीवानी हैं दिशा, देखिए उनकी बेस्ट समर ड्रैसेज

एक्ट्रेस दिशा पाटनी को बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेस में से एक माना जाता हैं जिनकी बोल्ड फोटोज अक्सर चर्चा में रहती हैं। दिशा कोई भी ऐसा मौका नहीं छोड़ती जब ड्रेस में उन्हें अपनी टोन्ड बॉडी फ्लॉन्ट करनी हो। बात उनके ड्रेसिंग सेंस की करें तो वो अक्सर सुर्खियां में आ जाता है। दिशा सीजन के मुताबिक कपड़ों की सिलेक्शन करना बखूबी जानती हैं। उनकी समर ड्रैसेज हर ओकेशन पर परफेक्ट नजर आती हैं और लाइमलाइट में बटौर ले जाती हैं। वैसे तो दिशा शॉर्ट ड्रैसेज कैरी करती हैं जिनसे लड़कियां खूब इंस्पॉयर्ड भी हैं लेकिन लगता है उनका फ्लोरल प्रिंट से भी खासा लगाव हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari

कोई डिनर डेट हो या आऊटफिट टाइम, दिशा को अधिकतर बार फ्लोरल प्रिंटेड ड्रैसेज में स्पॉट किया जाता है जिनमें उनका बोल्ड लुक हर किसी को इम्प्रेस कर जाता है। कुछ दिनों पहले दिशा ब्वॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ के साथ डिनर डेट के लिए पहुंची, जहां उन्होंने ब्लू फ्लोरल प्रिंटेड फ्लेयर्ड पेंट के साथ स्ट्रेपी टॉप कैरी किया जो उन्हें हॉट लुक दे रहा था।

PunjabKesari

वहीं कुछ समय उनका एक फोटोशूट सामने आया जिसमें उन्होंने फ्लोरल प्रिंटेड स्ट्रेपी स्लीव्स वाली मैक्सी ड्रैस पहनी। बेबी पिंक आई मेकअप और डेंगल ईयररिंग्स से उन्होंने अपने बोल्ड लुक को कंप्लीट किया। अगर आप भी दिशा की तरह समर में खुद कूल रखने के साथ बोल्ड लुक चाहती हैं तो दिशा की ड्रैसेज से टिप्स ले सकती हैं। 

PunjabKesari

डीपक्लीवेज स्ट्रेपी स्लीव्स ड्रैस। 
PunjabKesari

व्हाइट रफ्फल फ्लोरल ड्रैस 

PunjabKesari

बोल्ड फ्लोरल प्रिंट स्ट्रेपी स्लीव्स ड्रैस

PunjabKesari

व्हाइट रफ्फल ऑफ शोल्डर ड्रैस

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंट ड्रैस में दिशा का डीसेंट लुक

PunjabKesari

फ्लोरल प्रिंटेड जंपसूट में दिशा 

PunjabKesari

दिशा की यह स्ट्राइप्ड प्रिंटेड ड्रैस भी समर परफेक्ट लुक

PunjabKesari

स्ट्रेपी स्लीव्स शॉर्ट ड्रैस में दिशा

Related News