28 APRSUNDAY2024 4:39:41 AM
Nari

सिंगर Diljit Dosanjh कर रहे हैं टेलर स्विफ्ट को डेट? पंजाबी सिंगर ने दिया रिएक्शन- 'प्राइवेसी'

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 09 Jun, 2023 07:03 PM
सिंगर Diljit Dosanjh कर रहे हैं टेलर स्विफ्ट को डेट? पंजाबी सिंगर ने दिया रिएक्शन- 'प्राइवेसी'

सिंगर दिलजीत दोसांझ ने पंजाबी के साथ-साथ कई सारी हिंदी फिल्म इंडस्ट्री को भी सुपरहिट गानें दिए हैं। उनकी तगड़ी फैन फॉलिइंग है। वो गानों के साथ-साथ बयानों को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। कंगना रनौत संग उनका ट्विटर वॉर कौन भूल सकता है। अब एक बार फिर एक्टर चर्च में हैं लेकिन इस बार अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर। उनका नाम अमेरिकन सिंगर टेलर स्विफ्ट के साथ जुड़ रहा है। जैसे ही ये खबरें फैली, उन्होंने ट्विटर पर इसका रिएक्शन दिया। न्यूज ब्रिटिश कोलम्बिया की रिपोर्ट के मुताबिक, Diljit Dosanjh को वेनक्यूवर के कैक्टस क्लब कैफे कोल हारबर में टेलर स्विफ्ट के साथ देखा गया। दोनों हंसते-मुस्कुराते हुए एक-दूसरे से बात कर रहे थे। 

PunjabKesari

 

बात करते-करते काफी क्लोज भी आ गए थे। दिलजीत ने अफवाहों पर रिएक्ट करते हुए कहा, 'यार प्राइवेसी नाम दी वी कोई चीज हुदी आ' (प्राइवेसी नाम की भी कोई चीज होती है।' दिलजीत दोसांझ का काफी समय यूएस में बीतता है। उन्होंने हाल ही में Coachella में जबरदस्त परफॉर्मेंस भी दी थी। वो सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपने हर टूर की फोटो-वीडियो शेयर करते हैं।

PunjabKesari

वहीं उनके वर्कफ्रंट की बात करें तो दिलजीत को 'अमर सिंह चमकीला' फिल्म में साथ देखा जाएगा। जब 30 मई को इसका टीजर रिलीज हुआ तो काफी चर्चा होने लगी और फैंस की एक्साइटमेंट भी बढ़ गई। इसमें परिणीति चोपड़ा भी हैं। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी।

Related News