01 OCTTUESDAY2024 10:58:58 PM
Nari

प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही है  देवोलीना भट्टाचार्जी,  बताया इस हालत में शूट करना कितना है मुश्किल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 01 Oct, 2024 07:45 PM
प्रेग्नेंसी में भी काम कर रही है  देवोलीना भट्टाचार्जी,  बताया इस हालत में शूट करना कितना है मुश्किल

नारी डेस्क: टीवी की फेमस एक्ट्रेस देवोलीना भट्टाचार्जी जल्द ही अपने पहले बच्चे का स्वागत करने जा रही हैं। वह अपने प्रेग्नेंसी पीरियड को एंजॉय करने के साथ- साथ शूटिंग भी कर रही हैं। उन्होंने बताया कि वह कैसे  जीवन को आगे बढ़ाते हुए अपने करियर को संतुलित कर रही हैं। हालांकि इस दौरान उन्हें मदद की भी जरूरत पड़ती है। 

PunjabKesari
देवोलीना भट्टाचार्जी ने कहा- "भले ही मैं गर्भवती हूं, मैंने शूटिंग जारी रखी है ताकि मेरे दर्शक मुझे स्क्रीन पर देखते रहें और मैं उनका मनोरंजन करना जारी रख सकूं। हालांकि, मुझे सेट पर बहुत सावधान रहना पड़ता है, खासकर सीढ़ियां चढ़ते समय। मुझे अक्सर सहायता की आवश्यकता होती है क्योंकि काम करते समय, खुद का ख्याल रखना भी उतना ही महत्वपूर्ण है।" अभिनेत्री ने शो की विस्तृत वेशभूषा, विशेष रूप से भारी आभूषण पहनने की चुनौतियों पर भी चर्चा की।

PunjabKesari
 देवोलीना ने बताया कि स्वभाव से वह छठी मैय्या के समान ही महसूस करती हैं। उन्हाेंने कहा- “जिस तरह वह क्रोधित होने पर काली माता का उग्र रूप धारण कर लेती हैं, उसी तरह मैं भी तब तक शांत रहती हूं जब तक कोई जानबूझकर मुझे परेशान करने की कोशिश नहीं करता। लेकिन अगर वे ऐसा करते हैं, तो मैं काली माता की उग्र भावना का अवतार बन जाती हूं।” “छठी मैय्या की बिटिया”, सन नियो पर प्रसारित होती है। पारिवारिक ड्रामा वैष्णवी पर केंद्रित है, जो एक अनाथ है और छठी मैय्या को अपनी मां मानती है।

PunjabKesari
 देवोलीना ने दिसंबर 2022 में अपने जिम ट्रेनर शहनवाज से शादी की थी। इस बीच, देवोलीना ने 2011 में शो 'सांवरे सबके सपने प्रीतो' से अभिनय की शुरुआत की। वह सबसे लंबे समय तक चलने वाले टीवी ओपेरा 'साथ निभाना साथिया' में गोपी मोदी की भूमिका निभाने के लिए जानी जाती हैं। उन्होंने 'बिग बॉस 13', 'बिग बॉस 14' और 'बिग बॉस 15' में भी भाग लिया। 

Related News