25 APRTHURSDAY2024 10:59:13 AM
Nari

घर में तोड़फोड़ करने वाली देवोलीना के बर्ताव के पीछे कहीं उनके बचपन का खौफ तो नहीं?

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 06 Feb, 2021 06:22 PM
घर में तोड़फोड़ करने वाली देवोलीना के बर्ताव के पीछे कहीं उनके बचपन का खौफ तो नहीं?

टीवी की गोपी बहू यानि देवोलीना भट्टाचार्जी इन दिनों बिग बॉस में खूब बवाल मचा रही है। कभी वह घर में तोड़फोड़ करती नजर आती है तो कभी अपनी पर्सनल लाइफ को बयां करती हुई। हाल में ही देवोलीना बिग बॉस के घर में काफी इमोशनल हो गई और उन्होंने अपने संघर्ष भरी कहानी सुनाई। देवोलीना ने कहा कि वह काफी छोटी थी जब उनके पिता की मौत हो गई थी और सोसाइटी के लोगों ने उनके साथ काफी बुरा बर्ताव किया। वे तीन भाई बहन थे। घर चलाने की जिम्मेदारी मां पर आ गई थी। वे अकेले जॉब करती थीं और बच्चों की परवरिश भी। यही नहीं कम ही उम्र में देवोलीना का भाई भी इस दुनिया को अलविदा कह गया।

देवोलीना ने कहा, "मैं 11 साल की थी जब मैंने अपने पापा को खो दिया था। मेरी मां की तबियत बहुत खराब रहती थी लेकिन तब भी वे ऑफिस जाती थीं। उसके बाद भी मां मेरे लिए खाना बनाती थीं और तब मैं स्कूल जाती थी। मेरे पापा की डेथ के बाद सोसाइटी ने हमारे साथ बहुत बुरा व्यवहार किया था।"

PunjabKesari

साथ में देवोलीना ने अपने भाई के बारे में भी बताया जिसकी डेथ बहुत कम उम्र में हो गई थी। देवोलेना ने कहा, "मेरा भाई कुछ लड़कों के साथ खेल रहा था वहां एक लड़का जो साइकिल पर था वे साइकिल से गिर गया। कुछ लड़कों ने दोष मेरे भाई पर डाल दिया। वे लड़का जो गिर गया था उसकी आंटी ने आकर मेरे भाई को दो थप्पड़ मार दिए। मैं गेट पर खड़ी होकर सब कुछ देख रही थी।" फिर उन्होंने याद किया कि आंटी घर आईं और दरवाजे को बहुत तेजी से पीटने लगीं उस चक्कर में दादी की उंगली में चोट भी लग गई थी। हमारे साथ बेहद बुरा बर्ताव किया गया। पिता के नहीं होने की वजह से समाज ने हमें काफी दुख पहुंचाया। हमने ये सबकुछ बर्दाश्त किया है। मैं जानती हूं कि दुनिया बुरे लोगों से भरी पड़ी है।

PunjabKesari

बता दें कि देवोलीना एक्ट्रेस होने के साथ-साथ ज्वेलरी डिजाइनर भी हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत टीवी शो 'सवारे सबके सपने प्रीतो' से की थी लेकिन उन्हें पहचान सीरियल साथ निभाना साथिया से मिली। इस सीरियल से उनकी गिनती टीवी की फेमस बहुओं में होने लगी। बाद में वे  'साथ निभाना साथिया', 'चंद्रकांता' और टीवी रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में नजर आईं थीं।

PunjabKesari

देवोलीना बंगाली फैमिली से ताल्लुक रखती हैं वह अपने भाई और मां के साथ मुंबई में ही रहती है। एक्ट्रेस ने ज्वैलरी और डिजाइनिंग में बी.कॉम का कोर्स भी किया है। वह एक भरतनाट्यम डांसर भी हैं। देवोलीना एक्ट्रेस बनने से पहले एक प्राइवेट कंपनी में जॉब करती थी। बिग बॉस में देवोलीना ने एजाज खान की जगह एंट्री ली है लेकिन हर हफ्ते वह किसी न किसी वजह से सुर्खियों में आ ही जाती है।

Related News