27 JULSATURDAY2024 8:53:09 AM
Nari

Cannes में इस भारतीय एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट को बना दिया Orange, सबसे लंबी ट्रेल पहनकर बनाया रिकॉर्ड

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 May, 2024 01:20 PM
Cannes में इस भारतीय एक्ट्रेस ने रेड कार्पेट को बना दिया Orange, सबसे लंबी ट्रेल पहनकर बनाया रिकॉर्ड

14 मई से 77th कान्स फिल्म फेस्टिवल की शुरुआत हो गई है। इस दौरान एक से बढ़कर एक सुंदर लुक देखने को मिले। जहां इस बार कियारा आडवाणी ने भी इस फिल्म फेस्टिवल में भारत को represent करना है, वहीं इवेंट के पहले दिन इस भारतीय हसीन ने भी रेड कारपेट में बिजलियां गिराईं। ये कोई और नहीं , ब्लकि एक्ट्रेस और सिंगर दीप्ति साधवानी हैं। इनका ये कान्स में डेब्यू था। ये अपनी फिल्म 'द सेकंड एक्ट' की स्क्रीनिंग के लिए पहुंची थी। 

PunjabKesari

शिमरी गाउन की ट्रेल ने तोड़ दिए सारे रिकॉर्ड

एक्ट्रेस ने इस दौरान ऑरेंज रंग की हाई- थाई सिल्ट की शिमरी गाउन पहनी, जो ऑफ शोल्डर थी। इसके साथ ही उन्होंने  लॉन्ग ट्रेल वाली ऑरेंज फर कोर्ट कैरी किया था। इसकी लंबाई इतनी ज्यादा थी कि सारे रिकॉर्ड टूट गए। 

PunjabKesari

मिनिमल ज्वेलरी लुक में दीप्ति ने ढाया कहर

अपनी ड्रेस से मैच करती एक्ट्रेस ने ऑरेंज कलर की स्टड ड्रॉप इयररिंग्स कैरी की थी। हाथों में डायमंड रिंग और ब्रेसलेट के साथ उन्होंने अपना लुक कंप्लीट किया। उन्होंने बालों के मसी बन हुआ था और मेकअप भी लाइट रखा था। उनका लुक बेहद ही फ्रेश और ग्लैमरस था। हाई- थाई स्लिट गाउन से उन्होंने अपनी टोन्ड लैग्स को खूब फ्लॉन्ट किया। वो बेहद ही हॉट लग रही थीं।

PunjabKesari

कौन हैं दीप्ति साधवानी 

जिन लोगों को नहीं पता बता दें, ग्लैमर world में दीप्ति की जर्नी  मिस नॉर्थ इंडिया का टाइटल जीतने के बाद शुरू हुई और बाद में फेमिना मिस इंडिया की फाइनलिस्ट भी बनीं। इसके बाद वो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' और 'हास्य सम्राट' जैसे कई टीवी शो में दिखाई दी हैं। दीप्ति ने 'नजर हटी दुर्घटना घटी' और 'रॉक बैंड पार्टी' जैसी फिल्मों भी की हैं। वो हरियाणवी गानों में भी नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

Related News