30 OCTFRIDAY2020 1:16:16 PM
Nari

ड्रग्स मामले में सामने आया दीपिका पादुकोण का नाम, समन भेजने की तैयारी में NCB

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Sep, 2020 11:59 PM
ड्रग्स मामले में सामने आया दीपिका पादुकोण का नाम, समन भेजने की तैयारी में NCB

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना नए नए खुलासे हो रहे हैं। इस केस में अभी रिया चक्रवर्ती जेल में ही है। वहीं हाल ही में खबरें आईं थीं कि जल्द इसी सप्ताह एनसीबी एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर को समन भेज सकती हैं। वहीं अब हाल ही में इस केस में बड़ी अपडेट सामने आई है। दरअसल इस केस में पहली बार एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण का नाम सामने आया है। इसके बाद अब एनसीबी दीपिका को समन भेजने की तैयारी में है। 

इतना ही नहीं दीपिका पादुकोण की कुछ चैट्स भी सामने आईं हैं। इनमें N,J,S,D और K के बीच ड्रग संबंधी बात हो रही हैं और इसमें D का मतलब दीपिका पादुकोण है। रिपोर्ट्स की मानें तो ड्रग कनेक्शन की जांच कर रही एनसीबी की टीम ने दीपिका की मैनेजर करिश्मा प्रकाश और दीपिका के बीच एक लंबी चैट री-स्टोर करने में सफलता पाई है।  जिसमें दीपिका पादुकोण करिश्मा से माल (ड्रग्स) के बारे पूछ रही है। एनसीबी ने करिश्मा को समन देकर पूछताछ के लिए तलब किया है। ब्यूरो के अधिकारियों के अनुसार, जया शाह और करिश्मा के बीच ड्रग्स को लेकर कुछ चैट्स मिले हैं। 

आपको बता दें कि एनसीबी की टीम ने सुशांत की पूर्व टैलंट मैनेजर जया शाह और पूर्व बिजनेस मैनेजर श्रुति मोदी को सोमवार को पूछताछ की है। वहीं, जया शाह और श्रुति मोदी से कल यानी मंगलवार को फिर से पूछताछ की जाएगी।

सामने आईं चैट्स 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्टस की मानें तो जो चैट्स सामने आईं है उसमें दीपिका पादुकोण करिश्मा जो कि क्वॉन टैलेंट मैनजमेंट एजेंसी की कर्मचारी है उनसे ड्रग को लेकर बातचीत कर रही है। दीपिका करिश्मा से पूछती है माल है क्या? दीपिका के इस सवाल पर करिश्मा कहती हैं कि मेरे पास है लेकिन घर पर है। मैं बांद्रा में हूं। करिश्मा आगे कहती हैं कि अगर कहो तो मैं अमित से पूछ सकती हूं। इस पर दीपिका का जवाब आता है कि हां, प्लीज। करिश्मा कहती है- अमित के पास है, वह इसे ले जा रहा है। इस पर दीपिका कहती हैं- Hash ना वीड नहीं।

वहीं आपको बता दें कि अब जल्द जांच एजेंसी इस मामले की जांच के संबंध में अभिनेत्री सारा अली खान, रकुल प्रीत सिंह और फैशन डिजाइनर सिमोन खंबाटा को पूछताछ के लिए तलब करने वाली है। वहीं एनसीबी के सूत्रों ने बताया है एनसीबी अब अगले हफ्ते दीपिका को भी पूछताछ के लिए समन भेजने वाली है।

Related News