25 APRTHURSDAY2024 10:26:31 PM
Nari

पेरिस फैशन वीक में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा जलवा, All Black लुक में दिखाई कातिल अदाएं

  • Edited By palak,
  • Updated: 07 Mar, 2023 01:34 PM
पेरिस फैशन वीक में दीपिका पादुकोण ने बिखेरा जलवा, All Black लुक में दिखाई कातिल अदाएं

बॉलीवुड की मस्तानी यानी दीपिका पादुकोण सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी अपने जलवे बिखेर रही है। इन दिनों एक्ट्रेस पेरिस फैशन वीक के लिए पेरिस पहुंची हैं। लुई वुइटन ने दीपिका का एक वीडियो अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है जिसमें एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। आपको बता दें कि दीपिका लुई वुइटन की ब्रांड एंबेसडर हैं। एक्ट्रेस का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी काफी वायरल हो रहा है। 

ब्लैक लेदर जैकट में दीपिका दिखी स्टाइलिश 

इस वीडियो में दीपिका ने ब्लैक लेदर जैकेट, लैसी बॉटम, हाथों में एक स्टाइलिश बैग और लॉन्ग शूज के साथ अपना लुक कंप्लीट किया है। ऑल ब्लैक लुक के साथ एक्ट्रेस हर किसी को आकर्षित कर रही हैं। क्लासी लुक के साथ दीपिका ने फैशन वीक में एंट्री ली ।

फैंस ने की जमकर तारीफ 

लुईस वुइटन ने दीपिका का यह वीडियो अपने पेज पर शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा कि - '#LVFW23 के लिए दीपिका पादुकोण एक्ट्रेस पेरिस में #LouisVuittion के लिए @NicolaGhesquire महिलाओं के लिए करवाए गए शो में भाग ले रही हैं। शो को आप आज दोपहर 2:30 बजे सीईटी से इंस्टा पर या फिर Louisvuitton.com पर मूसी डोर्से (Musee Dorsay) पर लाइव देख सकते हैं। लुई वुइटन की इस पोस्ट के बाद फैंस दीपिका की तारीफ करते नहीं थक रहे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Louis Vuitton (@louisvuitton)

एक यूजर्स ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'फैशन में भारत के लिए यह बहुत ही गर्व का पल है'। 

PunjabKesari

वहीं अन्य ने लिखा कि - 'सबसे अच्छी ग्लोबल एंबेसडर'। 

PunjabKesari

एक ने लिखा कि - 'हमारा गर्व' ।

PunjabKesari

दीपिका ने दिखाई एक्साइटमेंट 

इसके अलावा दीपिका ने पेरिस पहुंचने के बाद एक वेलकम नोट भी साझा किया था। इस वीडियो में उन्होंने कहा था कि - 'आप सभी को हैलो,यह लुई वुइटने के लिए शो का दिन है जो मूसी डोर्से(Musee Dorsay) में होने जा रहा है और मैं यह देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकती कि इस बार निकोलस ने अपने ब्रांड में क्या नया बनाया है।' 

ऑस्कर को प्रिजेंट करेगी दीपिका 

इसके अलावा 12 मार्च को लॉस एंजेलिस में होने वाले 95वें एकेडमी अवॉर्ड्स को दीपिका प्रिजेंट करने वाली हैं। ऑस्कर में भारत के लिए यह साल बहुत ही महत्वपूर्ण होने वाला है क्योंकि एसएस राजमौली की ब्लॉकबास्टर फिल्म 'आरआर' का हिट सॉन्ग 'नाटू नाटू' भी इस बार अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेटेड है। 

PunjabKesari

कान्स फिल्म फेस्टिवल को भी कर चुकी है प्रिजेंट 

आपको बता दें कि दीपिका इससे पहले कान्स फिल्म फेस्टिवल 2022 की 75वीं एनिवर्सरी समारोह में जूरी के रुप में भी भारत का प्रतिनिधित्व कर चुकी हैं। 
 

Related News