23 MAYMONDAY2022 9:24:11 PM
Nari

दीपिका बनी louis vuitton की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर, लाखों में है इस लग्जरी ब्रांड के Bags

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 13 May, 2022 10:19 AM
दीपिका बनी  louis vuitton की पहली भारतीय ब्रांड एंबेसडर, लाखों में है इस लग्जरी ब्रांड के Bags

बॉलीवुड की डिंपल गर्ल  दीपिका पादुकोण के सितारे इन दिनों बुलंदियों पर हैं। रैंप की एक कामयाब मॉडल होने से लेकर एक सक्सेसफुल एक्ट्रेस तक वह हर लिहाज में कामयाब महिला मानी जाती हैं। तभी तो उन्हे लग्जरी ब्रांड लुई विटॉन का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। बड़ी बात यह है कि इस  ब्रांड ने पहली बार किसी भारतीय को अपना एंबेसडर चुना है।

PunjabKesari

दीपिका ने खुद सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ अपनी खुशी शेयर की है। उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज परप्रेस रिलीज का एक स्क्रीनग्रैब शेयर किया, जिसमें वह सफेद टी-शर्ट और एक बैग के सथ पोज देती दिखाई दे रही है। इस प्रेस रिलीज में लिखा कि- पुरस्कार विजेता अभिनेत्री ने लुई विटॉन के साथ अपनी जर्नी का एक रोमांचक नया सफर शुरू किया।

PunjabKesari

इसके डूफिन बैग के लिए एम्मा स्टोन और चाइनीज एक्टर झोउ डोंग्यू जैसे सुपर स्टार्स भी इस अभियान का हिस्सा बने हैं। एक के बाद एक शेयर की गई तस्वीराें में डिंपल गर्ल   महंगे बैग और कपड़ों में दिखाई दे रही है। एक तस्वीर में वह  ब्राउन और गोल्डन बैग के साथ नजर आ रही है, इसके साथ दीपिका द्वारा पहना गया स्टाइलिश शॉर्ट टॉप भी इसी ब्रैंड का है।

PunjabKesari

वहीं एक तस्वीर में एक्ट्रेस लूज फिट डेनिम जींस, ऑफ वाइट शर्ट और ओवर साइज्ड कोट पहनी नजर आ रही है। सभी आउटफिट्स लग्जरी फैशन हाउस लुई विटॉन के कलेक्शन से हैं। इस  ब्रांड की सभी Items की  कीमत हजारों में नहीं बल्कि लाखों में होती है। रणवीर सिंह ने भी अपनी पत्नी की   ऐड की फोटो को शेयर करते हुए लिखा- 'सीरियस फ्लेक्स बेबी!'

PunjabKesari

Related News