10 AUGWEDNESDAY2022 1:03:52 AM
Nari

छोटा बच्चा और लाखों का होम लोन, आखिर कैसे चलाएंगी दीपेश बान की पत्नी अपना घर

  • Edited By palak,
  • Updated: 25 Jul, 2022 03:46 PM
छोटा बच्चा और लाखों का होम लोन, आखिर कैसे चलाएंगी दीपेश बान की पत्नी अपना घर

अपने दमदार अभिनय से लोगों को हंसाने वाले मलखान यानी की दीपेश बान ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया है। एक्टर के अचानक से हुए निधन के बाद उनके सह कलाकार भी एकदम शॉक्ड हो गए हैं। हर किसी को उनके निधन की खबर ने हिलाकर रख दिया है। एक्टर को सभी ने नम आंखों के साथ बिदाई दी थी। लोगों के चेहरे पर मुस्कान लाने वाले एक्टर अपने 18 महीने के छोटे बच्चे और अपनी पत्नी को छोड़कर चले गए हैं, जिसके बाद उनका रो-रोकर बुरा हाल है। 

PunjabKesari

पूरी तरह टूट चुकी है दीपेश की पत्नी

खबरों की मानें तो दीपेश बान के निधन की खबर सुनकर उनकी पत्नी पूरी तरह से टूट चुकी हैं। अभी तक उनके लिए इस बात पर यकीन करना मुश्किल है कि दीपेश इस दुनिया में नहीं रहे। एक्टर की पत्नी के ऊपर कई सारी जिम्मेदारियां आ गई हैं। उनके पास होम लोन भी है जिसे अभी चुकाना है और उनका 18 महीने का छोटा सा बच्चा है जिसकी देखभाल भी करनी है। 

PunjabKesari

शो में हंसाते-हंसाते सबको रुलाकर चले गए दीपेश 

दीपेश अपने किरदार मलखान से फैंस के दिल पर राज करते थे। खबरों की मानें तो एक्टर शुक्रवार सुबह क्रिकेट के मैदान में खेलते समय गिर गए थे। जिसके बाद उन्हें अस्पताल भी ले जाया गया था। अस्पताल ले जाने के बाद एक्टर को मृत घोषित कर दिया गया था। 

PunjabKesari

बिना नौकरी के कैसे चलाएंगी दीपेश की पत्नी घर 

दीपेश की पत्नी टीवी इंडस्ट्री का हिस्सा भी नहीं है और न ही वह वर्किंग वुमेन हैं। उनकी जिंदगी में अब कई सारी चुनौतियां हैं, जिन्हें उन्हें पूरा करना पड़ेगा। दीपेश की पत्नी को होम लोन चुकाने के बारे में भी सोचना पड़ेगा और बच्चे की परवरिश के लिए भी कुछ करना पड़ेगा। 

2019 में हुई थी एक्टर की शादी 

दीपेश की शादी साल 2019 में दिल्ली शहर में हुई थी। इस साल अप्रैल के महीने में उन्होंने अपनी तीसरी एनीवर्सरी भी सेलिब्रेट की थी। साल 2021 में दीपेश पिता बने थे। दीपेश की पत्नी ने एक छोटे बच्चे को जन्म दिया था। एक्टर की मौत के बाद उनकी पत्नी के ऊपर होम लोन और बच्चे को संभालने की सारी जिम्मेदारी आ गई है। अब सिर्फ इतना ही कह सकते हैं कि भगवान उनकी पत्नी को इस दुख भरे हालात से लड़ने की हिम्मत दे। 

PunjabKesari

Related News