18 JUNTUESDAY2024 12:50:03 PM
Nari

पापा मेरी जान... फादर्स डे पर कुछ इस तरह सजाएं अपना घर, गदगद हो जाएगा पिता का मन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jun, 2024 07:43 PM
पापा मेरी जान... फादर्स डे पर कुछ इस तरह सजाएं अपना घर, गदगद हो जाएगा पिता का मन

कल दुनिया भर के सभी फादर्स का दिन है। अनकंडीशनल लव और तमाम जिम्‍मेदारियों को निभाने के लिए उनका शुक्रिया अदा करने के लिए फादर्स डे (Fathers Day) मनाया जाता है। यह हर साल जून महीने के तीसरे रविवार को सेलिब्रेट किया जाता है। 

PunjabKesari

वैसे तो हर दिन माता-पिता का ही होता है लेकिन यह दिन आपको मौका देता पिता के सामने अपनी Feelings शेयर करने का। पिता भले ही कभी मां की तरह खुलकर बच्चों के प्रति अपने प्यार को जाहिर नहीं करते लेकिन उनकी जिंदगी का मकसद अपने बच्चे की तरक्की और खुशहाली ही रहती है।

PunjabKesari
 ऐसे में आपका भी फर्ज है कि उनके लिए कुछ ऐसा करें, जिससे यह दिन उनका जिंदगी का यादगार दिन बना जाए। अगर आप भी कुछ ज्यादा नहीं कर सकते तो इस दिन घर को सजा दीजिए यकीन मानिए यह देख आपके पापा को बहुत खुशी होगी। घर में ही उन्हें स्पेशल फील होगा। 

PunjabKesari

आप घर पर फादर्स डे सेलिब्रेट करने के लिए तरह-तरह के पौधे लगा सकते हैं और फिर एक प्यारा से पौधे को  अपने पिता को गिफ्ट कर सकते हैं।  इससे न केवल उन्हे खुशी होगी बल्कि घर का वातावरण भी अच्छा होगा। 

PunjabKesari

अकसर माता- पिता अपने बच्चों के बर्थडे पर घर को बहुत अच्छे से डेकोरेट करवाते हैं, इस बार आप ये कर सकते हैं। फादर्स डे पर सबसे अच्छा ऑप्शन है कि आप गुब्बारों की मदद से तरह-तरह की चीजे बनाकर रूम डेकोरेट करें।

PunjabKesari
आप पापा के लिए घर पर ही डेस्क ऑर्गेनाइजर तैयार कर सकते हैं और साथ में  एक प्यारा-सा लव नोट उनके लिए डेस्क पर ही छोड़ दें। यकीन मानिए पापा ये देखकर बहुत खुश होंगे। 

PunjabKesari

तस्वीरें खूबसूरत मोमेंट क्रिएट करने का जरिया होते हैं।  तरह-तरह की डिजाइन से फोटो को दीवारों पर लगा सकती हैं। इसमें अपने बचपन से लेकर अभी तक के सभी खूबसूरत तस्वीरों को यूज कर सकते हैं। 
 

Related News