Twitter
You are hereNari

दीपावली पर विंड चाइम से दें घर को स्टाइलिश लुक

दीपावली पर विंड चाइम से दें घर को स्टाइलिश लुक
Views:- Thursday, October 25, 2018-12:39 PM

फेस्टिवल सीजन में आप घर सजाने के लिए कई चीजों का इस्तेमाल करते हैं, जिसमें से एक हैं विंड चाइम। विंड चाइम घर की खूबसूरती में चार-चांद लगाने के साथ-साथ  पॉजीटिव एनर्जी भी लाते हैं। अगर आप भी इस बार विंड चाइम से अपने सपनों के महल को सजाना चाहते हैं तो यहां से आइडिया ले सकते हैं। 

PunjabKesari

PunjabKesari
तो चलिए जानते हैं कि कैसे आप विंड चाइम से घर को स्टाइलिश बना सकते है।

PunjabKesari
सेरेमिक से बने 2 या 9 रॉड के विंड चाइम का इस्तेमाल करें। इसे लिविंग रूम के दक्षिण-पश्चिम कोने में लगाएं। आप चाहें तो इसे गार्डन में भी लगा सकते है। विंड चाइम की आवाज कानों को सुकून देती है। इसे गार्डन की एंट्रेस पर लगाएं।

PunjabKesari

इस तरह के विंड चाइम को आप कमरे या घर के मेन गेट पर लगा सकती है। इस तरह के विंड चाइम आपके घर को स्टाइलिश लुक देगें। आपके घर मे अगर लाइट कलर का पेंट कर रखा है तो इस तरह का विंड चाइम और भी सुंदर लगेगा।

PunjabKesari

इन विंड चाइम को आप बच्चों के रूम में लगा सकते है। इस तरह के विंड चाइम बच्चों के रूम के एकदम सही है। इस विंड चाइम को स्टाइलिश लुक देने के लिए स्टार और मोती का प्रयोग किया गया है। इस तरह का विंड चाइम रूम को न्यू लुक देगा।

PunjabKesari
इस तरह के विंड चाइम को आप किसी शादी के लाइट इवेंट के लिए भी यूज कर सकती है। आप चाहें तो इस पार्टी, फेस्टिवल डैकोरेशन के लिए भी इस्तेमाल कर सकती हैं। इस तरह के विंड चाइम को आप गिफ्ट भी दे सकते है।

PunjabKesari
आप चाहे तो मार्केट से खरीदने की बजाए घर पर भी स्टाइलिश विंड चाइम बनाकर डेकोरेट कर सकती हैं। इसके लिए पुरानी आप कांच या प्लास्टिक की बातलों का इस्तेमाल कर सकती हैं।

PunjabKesari
इस डिजाइन्स के विंड चाइम भी आपके घर की खूबसूरती को और बढ़ा देंगे।

PunjabKesari

मेन गेट पर लगाएं एेसे विंड चाइम।

PunjabKesari


यहाँ आप निःशुल्क रजिस्ट्रेशन कर सकते हैं, भारत मॅट्रिमोनी के लिए!
फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP
Edited by: