28 APRSUNDAY2024 8:46:41 PM
Nari

कोई अच्छी स्क्रिप्ट है तो मेरी मां से बात कराे... हेमा मालिनी के लिए काम मांग रही है बेटी ईशा देओल

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Sep, 2023 05:34 PM
कोई अच्छी स्क्रिप्ट है तो मेरी मां से बात कराे... हेमा मालिनी के लिए काम मांग रही है बेटी ईशा देओल

74 वर्षीय अभिनेत्री हेमा मालिनी पति धर्मेंद्र की तरह दोबारा फिल्मों में कमबैक करना चाहती हैं। शर्मिला टैगोर, जया बच्चन और पति धर्मेंद्र के दोबारा पर्दे पर आने के बाद उन्होंने भी फिल्मों में वापसी करने का मन बना लिया है। ऐसे में उनकी बेटी ईशा देओल ने अपनी मां के लिए काम मांगना भी शुरु कर दिया है।  हेमा मालिनी को आखिरी बार  फिल्म "शिमला मिर्ची" में देखा गया था। 

PunjabKesari
 2000 के दशक में हेमा मालिनी ने "बागबान", "वीर-जारा", "बाबुल" और "बुड्ढा... होगा तेरा बाप", जैसी हिट फिल्मों में अभिनय किया था। हालांकि इसके बाद उन्होंने लंबा ब्रेक ले लिया था। हाल ही में उन्होंने कहा था कि-  मैं चाहूंगी कि निर्माता आगे आएं और मुझे फिल्मों के लिए साइन करें, मैं तैयार हूं।'' अब ईशा ने भी बताया कि उनकी मां  कुछ अच्छी स्क्रिप्ट और रोल्स की तलाश में हैं।

PunjabKesari
ईशा देओल ने 'न्यूज18' से बात करते हुए कहा-  मां कुछ स्क्रिप्ट पढ़ रही हैं और वापसी करने की तैयारी कर रही हैं।  वह एक अच्छे रोल और स्क्रिप्ट को तलाश कर रही हैं। उन्होंने कहा- मेरी मां उस तरह की इंसान हैं जो कुछ बहुत अच्छा आने पर ही फिल्म को हां कहेंगी, अगर किसी के पास कोई अच्छी स्क्रिप्ट है तो उन्हें जरूर संपर्क कर सकता है। ईशा ने यह भी बताया कि वह हेमा मालिनी को लंबे समय से फिल्में करने के लिए मना रही हैं। 

PunjabKesari
ईशा ने यह भी बताया कि-  उनके पिता धर्मेंद्र ने 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग शुरू करने से पहले सभी का इनपुट मांगा था। जब भी वह कोई नया प्रोजेक्ट शुरू करते हैं, तो अपने परिवार के सदस्यों को अपने लुक टेस्ट और कॉस्ट्यूम की फोटोज जरूर दिखाते हैं। बता दें कि इस साल की शुरुआत में, शर्मिला टैगोर ने 13 साल के अंतराल के बाद डिज्नी- हॉटस्टार की फिल्म "गुलमोहर" के साथ अभिनय की दुनिया में वापसी की। वहीं जया बच्चन और धर्मेंद्र ने साल की सबसे बड़ी हिट फिल्मों में से एक, "रॉकी और रानी की प्रेम कहानी" में अभिनय किया। ऐसे में मथुरा से दो बार की सांसद हेमा मालिनी को लोग पर्दे पर देखना चाहते हैंञ 

Related News