27 APRSATURDAY2024 7:02:27 PM
Nari

सबकी नजरों में आ गया Tina Ambani का 3 लाख का Tote Bag, सारी Attention मिली handbag को

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 05 Jul, 2023 06:57 PM

अंबानीज बहुएं कुछ पहने या खाएं, या फिर कही घूमने ही क्यों ना जाए, हैंडलाइन्स में आ ही जाती हैं। आए भी क्यों ना? आखिर वो देश के नामी रईस खानदान की बहुएं जो हैं। अंबानीज की छोटी बहू टीना अंबानी का लाइफस्टाइल अपनी जेठानी नीता अंबानी के कम लग्जरी नहीं है हां, वो अलग बात हैं कि नीता अंबानी कुछ भी करें लाइमलाइट बटौर ही लेती हैं लेकिन इन दिनों टीना अंबानी सुर्खियों में छाई हुई हैं वो भी अपने एक लग्जरी महंगे हैंडबैग के लिए।

PunjabKesari

इतना महंगा है टीना अंबानी का बैग

कुछ दिन पहले टीना की अपनी फैमिली के साथ तस्वीर वायरल हो रही थी,जिसमें वह राजस्थान के पुष्कर टेंपल  में फेमिली के साथ नजर आ रही थी लेकिन लोगों का ध्यान टीना के बैग पर गया जिसकी कीमत 3 लाख रू. थी। जी हां, टीना ने डायर ब्रांड का टोट बैग कैरी किया था जिसकी कीमत 3 लाख रू. बताई जा रही है।

PunjabKesari

टीना राजस्थान अपने बेटे अंशुल अंबानी के साथ पुष्कर टेंपल गई थी। उसी से जुड़ी तस्वीरें सोशल मीडिया पर उनके फैंस पेज द्वारा अपलोड की जा रही हैं। जिसमें वह अपने बेटे के साथ पोज देते नजर आ रही हैं। टीना प्रिंटेड कुर्ता, मिनिमल मेकअप और मेसी हेयरस्टाइल में अच्छी लग रही थी लेकिन उनके टोट बैग ने ही सारी अटेंशन खींच ली।

PunjabKesari

फिलहाल टीना अंबानी आज ईडी दफ्तर पहुंची उनके पति अनिल अंबानी के ब्यानों के बाद उनसे पूछताछ की गई। सूत्रों के मुताबिक, दंपति के खिलाफ जांच विदेश में कथित अघोषित संपत्तियों के कब्जे और धन के लेनदेन से जुड़ी है। पिछले साल अगस्त में, आयकर विभाग ने कर चोरी करने को लेकर काला धन रोधी कानून के तहत अंबानी को एक नोटिस जारी किया था।

PunjabKesari

Related News