08 MAYWEDNESDAY2024 9:48:57 PM
Nari

कोरोना खा गया हंसता-खेलता परिवार, मां की अर्थी के पीछे ही चल दिए 5 बेटे

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 21 Jul, 2020 02:21 PM
कोरोना खा गया हंसता-खेलता परिवार, मां की अर्थी के पीछे ही चल दिए 5 बेटे

कोरोना का कहर बढ़ता जा रहा है। ये वायरस दिन-प्रतिदिन खतरनाक रूप लेता जा रहा है। इसके कारण अब तक बहुत से परिवार उजड़ गए हैं। वहीं इसी बीच एक और खबर सामने आई है। इस वायरस ने झारखंड का पूरा परिवार ही खत्म कर दिया, कोरोना की वजह से एक ही परिवार के 6 सदस्यों की मौत हो चुकी है। पहले मां की मौत हुई और फिर लगातार उनके पांच बेटों की मौत हो गई। 

PunjabKesari

1 ही परिवार के 6 सदस्यों की हुई मौत

खबरों की माने तो इस परिवार के एक बेटे के अलावा बाकी सभी सदस्यों की हालत खराब बताई जा रही है। ये दुखद खबर धनबाद के कतरास इलाके की है। यहां रहने वाले एक ही परिवार के 6 सदस्य की मौत हो गई। आपकोे बता दें कि छठे सदस्य की मौत सोमवार को हुई। 

मां के बाद लगातार हुई बेटों की मौत

खबरों की मानें तो पहले 88 साल की मां का निधन हुआ बाद में जब शव की जांच की गई तो ये सामने आया कि वह कोरोना संक्रमित थी। परिवार पर दुखों का पहाड़ ऐसा टूटा कि मां के बाद एक बेटे की मौत हो गई और फिर दूसरे दिन दूसरे बेटे की मौत हो गई। इसके बाद परिवार पर दुखों का पहाड़ एक बार फिर तब टूट पड़ा जब उसी परिवार के तीसरे बेटे की भी मौत हो गई। फिर इसके बाद चौथे बेटे का भी कैंसर के कारण निधन हो गया। इसके बाद पांचवां बेटा भी कोविड अस्पताल में रेफर करने के बाद रिम्स रांची में भर्ती था, जहां उसका निधन हो गया।

देखते ही देखते कोरोना की चपेट में एक ही परिवार के 6 सदस्यों ने दम तोड़ दिया। वहीं दूसरी तरफ परिवार के अन्य सदस्यों का अभी भी इलाज चल रहा है। 

कोरोना खा गया हंसता-खेलता परिवार

PunjabKesari

खबरों की माने ते महिला जून महीने में किसी शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए अपने घर आई थी। जहां अचानक तबीयत बिगड़ने के बाद उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां उसकी मौत हो गई फिर मौत के बाद परिवार वालों की जांच की गई तो वो कोरोना संक्रमित पाए गए। 

इस वायरस ने परिवार को अपनी चपेट में ऐसा लिया कि हंसता-खेलता परिवार ही तबाह हो गया। 

Related News