02 MAYTHURSDAY2024 9:15:01 AM
Nari

सबको हंसाने वाला आज रुला गया, कॉमेडियन स्टार राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को कहा अलविदा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Sep, 2022 10:55 AM
सबको हंसाने वाला आज रुला गया, कॉमेडियन स्टार राजू श्रीवास्तव ने दुनिया को कहा अलविदा

टीवी जगत से एक बेहद दुखद खबर सामने आई है। लोकप्रिय हास्य कलाकार राजू श्रीवास्तव इस दुनिया में नहीं रहे। वह  एक महीने से अधिक समय पहले दिल का दौरा पड़ने के कारण अस्पताल में भर्ती थे। कुछ दिनाें से उनकी हालत में सुधार हो रहा था, लेकिन आज उनके निधन की खबर ने सभी को हैरान कर दिया था।

PunjabKesari
फैंस लंबे समय से राजू श्रीवास्तव के लिए दुआएं मांग रहे थे, लेकिन ये दुआएं काम नहीं रही। श्रीवास्तव को 10 अगस्त को दिल्ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती करवाया गया था और उसी दिन उनकी एंजियोप्लास्टी हुई थी।हास्य-कलाकार और राजू के छोटे भाई दीपू श्रीवास्तव ने एक दिन पहले बताया था कि  उनके भाई धीरे-धीरे ठीक हो रहे हैं, लेकिन वह अभी भी बेहोश हैं।

PunjabKesari
परिवार वालों ने कहा था कि राजू ठीक होने की पूरी कोशिश कर रहे हैं, हमें आप सभी की प्रार्थनाओं की जरूरत है। श्रीवास्तव, 1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे हैं। उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो ‘द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज’ के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी। उन्होंने ‘मैंने प्यार किया’, ‘बाजीगर’, ‘बॉम्बे टू गोवा’ (रीमेक) और ‘आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया’ जैसी फिल्मों में अभिनय किया है।


 

Related News