30 APRTUESDAY2024 10:06:31 AM
Nari

गर्मियों के हिसाब से चुनें Comfortable Shoes

  • Updated: 05 Apr, 2018 12:17 PM
गर्मियों के हिसाब से चुनें Comfortable Shoes

गर्मियों का मौसम आते ही पसीने की समस्या शुरू होने लगती है। शरीर से निकलने वाला पसीना पैरों के लिए बहुत मुसीबत बन जाता है। जिसके कारण बंद जूते पहनने से पैरों में इंफेक्शन होने का खतरा बढ़ जाता है और खुले फुटवियर पहनने पर पैरों की रंगत खराब होने का डर बना रहता है। ऐसे मौसम में चमड़े के बने फुटवियर काफी बढ़िया रहते हैं, जिसे पहनने से पैरों से बदबू आने की समस्या कम होती है। गर्मियों में भारी जूते नहीं पहनने चाहिए। इससे पैरों को हवा नहीं लग पाती जिसके कारण पैरों में संक्रमण होने की संभावना बढ़ जाती है। आज हम आपको ऐसे फुटवियर बताएंगे, जिसे पहने कर आप कम्फर्टेबल महसूस करेंगे।


1. फ्लिप फ्लॉप स्लीपर

PunjabKesari

PunjabKesari
यह गर्मियों के लिए बहुत आरामदायक होते हैं। इसे पहनने से पैरों में होने वाले दर्द से छुटकारा मिलता है। इसके लिए लाइट वेट वाले फ्लिप फ्लॉप का सलैक्शन करें।


2. एथलेटिक सैंडल

PunjabKesari
कुछ लोग एडवेंचर स्पोर्ट्स को बहुत पसंद करते हैं क्योंकि यह चलने में बहुत  कम्फर्टेबल होते हैं। ऐसे लोगों के लिए मार्कीट में एथलेटिक सैंडल काफी फेमस है।

3. क्लासिक ब्रोग्स

PunjabKesari

PunjabKesari
ऑफिस जाने वाले लोग स्टाइलिश दिखने के लिए चमड़े के बने क्लासिक ब्रोग्स चुन सकते हैं। इसे पहनने से लुक बहुत अट्रैक्टिव लगती है।

4. लोफर्स 

PunjabKesari

PunjabKesari
आजकल लोग लोफर्स को बहुत प्रैफरेंस दे रहे हैं क्योंकि यह कैजुअल और फॉर्मल दोनों कपड़ो के साथ पहने जा सकते है। 


 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News