23 JUNSUNDAY2024 2:52:09 AM
Nari

गर्मियों की छुट्टियों को बनाना है यादगार, आज ही कर लें Andaman का सस्ता IRCTC टूर पैकेज बुक

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 29 May, 2024 05:14 PM
गर्मियों की छुट्टियों को बनाना है यादगार, आज ही कर लें Andaman का सस्ता IRCTC टूर पैकेज बुक

गर्मियां के मौसम में अक्सर कहीं ठंडी से जगह में मजे लेना का मन करता है। चिलचिलाती गर्मी, धूप और पसीने से दूर। अगर आप हिमाचल, उत्तराखंड, गोवा जा- जाकर बोर हो गए हैं तो क्यों ने हमारे ही देश का खूबसूरत सा हिस्सा अंडमान में कुछ दिन बिताएं। आजकल ये खूबसूरत द्विप लोगों की पहली पसंद बना हुआ है और अब तो irctc भी गर्मियों के लिए खास टूर पैकेज दे रही है। 6 दिन और 5 रातों वाले ये टूर पैकेज आपकी जेब पर भी कोई भार नहीं डालेंगे। तो सोच क्या रहे हैं? आज ही ये टूर पैकेज बुक कर लें....

IRCTC के इस खास पैकेज की डिटेल्स

6 दिन और 5 रातों के इस टूर पैकेज से आपको इस द्वीप का बेहतरीन लुफ्त उठाने का मौका मिलेगा। सफर की शुरुआत पोर्ट ब्लैयर से होगी, जहां से आप अंडमान की खूबसूरत वादियों में कार के माध्यम से अपने पार्टनर संग प्यारी सी ट्रिप का मजा ले पाएंगे। इस ट्रिप की शुरुआत 30 मई से होगी। कार मोड से पूरी की जाने वाली इस ट्रिप के लिए सबसे पहले आपको अपने खर्च पर पोर्ट ब्लैयर जाना पड़ेगा।

PunjabKesari

टूर पैकेज में आएगा ये खर्चा

आईआरसीटीस के इस पैकेज में आपको भरतांग, हेवलॉक, नील आईलैंड तो पोर्ट ब्लैयर की सबसे फेमस टूरिस्ट डेस्टिनेशन्स तो हिडन जेम्स दिखाएं जाएंगे। 5 रात और 6 दिन वाले इस सफर के लिए आपको करीब 27, 500 रुपये खर्च करने होंगे। इस गोल्ड पैकेज में आपको कार के माध्यम से पूरा शहर घुमाया जाएगा। बता, अगर इस पैकेज के खर्च की करें तो आपको 46, 080 रुपये खर्च करने होंगे। वहीं डबल शेयरिंग में 27, 500 रुपये और ट्रिपल शेयरिंग में 25, 300 रुपये खर्च करने होंगे। 5 साल से 11 के बच्चे के लिए बेड लेने पर 17, 100 रुपये और 2 साल से 4 साल तक के बच्चे के लिए बेड न लेने पर 13, 650 रुपये खर्च करने होंगे। आप इस पैकेज की बुकिंग ग्रुप में भी कर सकते हैं, जिसके लिए 4 लोगों के ग्रुप को कुल 25,450 रुपये का खर्च आएगा। वहीं 6 लोगों के ग्रुप को 24, 400 रुपये देने होंगे।

PunjabKesari

मिलेंग ये सुविधाएं

इस टूर पैकेज के तहत किसी टूरिस्ट डेस्टिनेशन की एंट्री फीस, फोरेस्ट एरिया का परमिट पैकेज की कीमत में ही शामिल होगा। 5 रात और 6 दिनों की सारी मील्स जैसे नाश्ता, डिनर और लंच भी पैकेज के साथ उपलब्ध होगा। अगर आप भी इस कार टूर पैकेज को बुक करने की सोच रहे हैं तो आप इसे आईआरसीटीस की वेबसाइट में जाकर देख सकते हैं।
 

Related News