08 AUGMONDAY2022 10:39:24 PM
Nari

कैंसर से जूझ रही मां ने ट्वीट कर बेटे से कहा- ‘मैं मर रही हूं, मैं जहां भी हूं वहां से उसे बढ़ता हुआ

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 13 May, 2021 11:31 AM
कैंसर से जूझ रही मां ने ट्वीट कर बेटे से कहा- ‘मैं मर रही हूं, मैं जहां भी हूं वहां से उसे बढ़ता हुआ

कनाडा की एक न्यूरोसाइंटिस्ट डॉ. नादिया चौधरी का एक ट्वीट इन दिनों इंटरनेट पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल, डॉ. चौधरी को जून 2020 में उन्नत डिम्बग्रंथि के कैंसर का पता चला था,  जिसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया पर कैंसर से जंग लड़ने वाली अपनी इस यात्रा को लोगों के साथ शेयर किया हैं।
 

डॉ. चौधरी ने अपने बेटे को बताया,कि वह बहुत जल्द कैंसर से अपनी लड़ाई हारने वाली हैं। ट्वीट में लिखा कि आज का दिन मैं अपने बेटे को बता रही हूं कि मैं कैंसर से मर रही हूं। यह वो समय है जहां उसे मुझसे यह सुनना है। मेरे सारे आंसू अब बहने दो ताकि मैं आज दोपहर को बहादुर बन सकूं। अब मुझे दु: ख के साथ देखिए ताकि मैं उसे आराम दे सकूं। इस पोस्ट में उन्होंने बेटे के साथ अपनी तस्वीर भी शोयर की है। 
 

वहीं जिस किसी ने भी डॉ. चौधरी का यह ट्वीट पढ़ा उसका दिल पसीज उठा।  उनके फॉलोअर्स इस दर्दनाक बीमारी के बारे में सुनकर बहुत दुखी हुए।
 

एक यूजर ने कमेंट किया, “नादिया आपके लिए बहुत सारा प्यार। मैं चाहता हूं कि दुनिया की सभी मांएं आपको हमारी ताकत का थोड़ा-बहुत हिस्सा दे सकें।
 

वहीं, एक फॉलोअप ट्वीट में डॉ. चौधरी ने लिखा कि हमारा दिल टूट गया। हम बहुत रोए, और फिर इलाज शुरु हुआ। मेरा बेटा बहादुर है, वह उज्ज्वल है। वह ठीक हो जाएगा, और मैं जहां भी हूं वहां से उसे बढ़ता हुआ देखूंगी।  आज का दिन मेरे जीवन का सबसे कठिन दिन था। आप सभी के प्यार के लिए शुक्रिया।

Related News