29 APRMONDAY2024 11:06:38 AM
Nari

बुध के मार्गी होने से चमकेगी इन 6 राशियों की किस्मत, बनेंगे सारे बिगड़े काम

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Sep, 2023 04:34 PM
बुध के मार्गी होने से चमकेगी इन 6 राशियों की किस्मत, बनेंगे सारे बिगड़े काम

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों के राजा बुध 16 सितंबर को सिंह राशि में परिवर्तित होने वाले हैं। बुध 16 सितंबर को दोपहर 1:21 पर मार्गी होने वाले हैं। बुध को मिथुन और कन्या राशि का स्वामी माना जाता है और बुद्धि व ज्ञान का कारक भी माना जाता है। ऐसे में बुध का वक्री होना कुछ राशियों के लिए लाभकारी साबित हो सकता है। आइए जानते हैं बुध के वक्री होने से किन-किन राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा...

कर्क 

इस राशि के जातकों को नौकरी मिलने की संभावना है। कार्यक्षेत्र में आपको सीनियर्स का साथ मिलेगा। व्यापार में फायदा होगा यह समय कर्क राशियों के लिए बहुत ही लाभकारी होने वाला है। 

PunjabKesari

वृश्चिक 

इस राशि के जातकों के लिए भी बुद्ध का वक्री होना बेहद लाभकारी होने वाला है। जीवन में सुख-समृद्धि आएगी मेहनत का अच्छा फल मिलेगा। आर्थिक स्थिति सुधरेगी और दांपत्य जीवन खुशियों से भरेगा। 

मिथुन 

मिथुन राशि के जातकों के लिए बुध के वक्री होने से जीवन में खुशियां आएंगी करियर में अच्छे अवसर मिलेंगे। विदेश जाने के इन जातकों के योग बन रहे हैं धन कमाने का नया अवसर मिलेगा। आर्थिक स्थिति बेहतर होगी।  

 

PunjabKesari

कन्या 

नौकरी में आप लोगों का तबादला हो सकता है। तबादला होने से आपको फायदा मिलेगा करियर में उन्नति के योग बन रहे हैं। इसके अलावा छात्रों के लिए यह समय बहुत ही शुभ होने वाला है। 

मीन 

मीन राशि के जातकों को बुध की मार्गी का पॉजिटिव असर देखने को मिलेगा यदि आप लोग नौकरी की तलाश कर रहे हैं तो आपको अच्छी नौकरी मिल सकती है। 

PunjabKesari

तुला 

इस राशि के जातकों की कुंडली में बुध 11वें घर में मार्गी होने वाले हैं। ऐसे में यदि आप लोग अपनी नौकरी बदलना चाह रहे हैं तो आपको कई सारे अवसर मिलेंगे। यदि आप विदेश जाना चाहते हैं और आपको मौका नहीं मिल रहा तो आप अब जा सकते हैं। व्यवसाय में आपको फायदा हो सकता है। 
 

Related News