04 MARTHURSDAY2021 3:38:22 PM
Nari

मां बनना इन सेलिब्रिटीज के लिए हुआ गुनाह, ऐश्वर्या से लेकर करीना तक झेल रही है कई परेशानियां

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Jan, 2021 06:07 PM
मां बनना इन सेलिब्रिटीज के लिए हुआ गुनाह, ऐश्वर्या से लेकर करीना तक झेल रही है कई परेशानियां

सेलिब्रिटी की लाइफ जितनी देखने में आसान लगती हैं उतनी ही रियल लाइफ में मुश्किल होती है। सेलिब्रिटी को लोग हर बात पर जज करते हैं और उन्हें आए दिन ट्रोल भी होना पड़ता है। बॉलीवुड एक्ट्रेस को ही देख लीजिए। कई एक्ट्रेस एेसी हैं जिन्हें अपने प्रेग्नेंसी स्टाइल के लिए ट्रोल होना पड़ा था। लोगों ने इस एक्ट्रेसेज को खूब खरी-खोटी सुनाई।

ऐश्वर्या राय बच्चन

इस लिस्ट में पहला नाम ऐश्वर्या राय बच्चन का है। ऐश्वर्या राय बच्चन को पहले तो उनके प्रेग्नेंसी में बढ़े हुए वजन को लेकर ट्रोल किया गया और फिर डिलीवरी के बाद उनकी फिगर को लेकर। इसके बाद ऐश्वर्या की बेटी आराध्या लोगों के निशाने पर आईं। दरअसल, ऐश्वर्या जब भी कही बेटी के साथ स्पॉट होती हैं तो उन्होंने आराध्या का हाथ हमेशा थामा होता है। बस इसी बात को लेकर लोग उन्हें ट्रोल कर देते हैं। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए ऐश्वर्या ने कहा था कि वह अपनी बेटी के लिए ओवरप्रोटेक्टिव है।

करीना कपूर खान

एक्ट्रेस करीना कपूर खान ने जब से बेटे तैमूर को जन्म दिया हैं वह जब से लोगों के निशाने पर हैं। पहले तो करीना के बेटे के नाम पर लोगों ने खूब बवाल किया। सभी ने उन्हें तैमूर का नाम बदलने को कहा। फिर तैमूर की नैनी को लेकर भी लोगों ने काफी सवाल उठाए। अब करीना दूसरी बार मां बनने वाली है और लोग अब उनके प्रेग्नेंसी स्टाइल को लेकर उन्हें ट्रोल करते हैं।

मीरा कपूर

इस लिस्ट में मीरा राजपूत का नाम भी शामिल है। शाहिद की पत्नी मीरा दो बच्चों की मां है। वैसे तो लोग मीरा को काफी पसंद करते हैं लेकिन जब मीरा ने बेटी मीशा के बालों को कलर करवाया था तो लोगों ने उनके पेरेंटिग स्टाइल को लेकर काफी सवाल उठाए।

सानिया मिर्जा

टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा ने जब से शादी की हैं तब से वह लोगों ने निशाने पर हैं। शादी के लिए लाइफपार्टनर चुनना हर किसी का पर्सनल Decision होता है। वही जब सानिया अपने बेटे इजहान को लेकर रेस्टोरेंट गई थी तब भी लोगों ने उन्हें खूब ट्रोल किया लेकिन सानिया ने किसी की परवाह नहीं की।

नेहा धूपिया

एक्ट्रेस नेहा धूपिया को भी प्रेग्नेंसी के दौरान बढ़े हुए वेट को लेकर काफी कुछ सुनना पड़ा। डिलीवरी के बाद भी लोग उनके बारे में नेगटिव कमेंट्स करने से पीछे नहीं हटे। ट्रोलर्स को जवाब देते हुए नेहा ने कहा था कि वो खुद के लिए और अपनी बेटी के लिए फिट रहना चाहती हैं ना की लोगों के लिए।

शिल्‍पा शेट्टी कुंद्रा

अपनी फिटनेस के लिए चर्चा में रहने वाली शिल्पा को भी प्रेग्नेंसी वेट को लेकर लोगों ने खूब ट्रोल किया। एक बार तो पब्लिकली लोगों ने उनपर कमेंट किया। शिल्पा इनसब से परेशान हो गई थी। शिल्पा ने एक बार कहा था कि वह अपने बढ़े हुए वजन को लेकर डिप्रेशन में आ गई थी।


 

Related News