15 OCTTUESDAY2019 5:42:53 PM
Nari

Fashion: कंगना की 12 साड़ियां जो देगी रॉयल टच

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 23 Mar, 2019 04:10 PM
Fashion: कंगना की 12 साड़ियां जो देगी रॉयल टच

कंगना रनौत बॉलीवुड की सिर्फ बेबाक एक्ट्रेस ही नहीं बल्कि स्टाइल आइकन भी मानी जाती है। भले ही वह अधिकतर बार रफ-टफ लुक में नजर आती हो लेकिन यूथ को उनका ड्रैसिंग स्टाइल खूब पसंद आता है। ट्रैडीशनल हो या वेस्टर्न कंगना का हर लुक लोगों के दिलों में अलग छाप छोड़ जाता है। बात उनके साड़ी लुक की करें तो लड़कियां हमेशा से कंगना की साड़ी कलेक्शन की मुरीद रही हैं। दूसरा वह बखूबी जानती है कि किस ओकेशन के लिए कैसी साड़ी बेस्ट है। 

 

एयरपोर्ट पर कंगना कंफर्ट रहने के लिए कम प्लेटेड वाली साड़ी कैरी करती है और उसके साथ शूज या लोफर्स पहनती है। वहीं अगर किसी इवेंट या वेडिंग फंक्शन में जाना हो तो कंगना रॉयल साड़ी सिलेक्ट करती है और साड़ी में रेट्रो लुक भी फ्लॉन्ट करने से नहीं चूंकती। चलिए, आज हम भी आपको उनके रॉयल टच देने वाले अट्रैक्टिव साड़ी कलैक्शन की झलक दिखाते हैं जिससे आप अपनी बेस्टी या वेडिंग फंक्शन ड्रेस आइडियाज ले सकते हैं।

PunjabKesari

किसी अवॉर्ड शो या फिर वेडिंग फंक्शन के लिए कंगना अधिकतर साड़ी पहनना ही पसंद करती हैं। आप भी कंगना के इस फैशन रूल को फॉलो कर स्टाइल आइकन बन सकती हैं। 

PunjabKesari

एवरग्रीन ब्यूटी रेखा द्वारा कंगना को मिली यह ब्लैक कांजीवरम साड़ी भी उन्हें रॉयल लुक दे रही हैं। 

PunjabKesari

रॉयल टच के लिए कंगना की यह गोल्डन सिल्क साड़ी भी बेस्ट हैं जो किसी भी वेडिंग फंक्शन में आपको फुल ग्रेस देगी। 

PunjabKesari

रेट्रो लुक के लिए आप कंगना की तरह ब्लैक क्रिस्टल वर्क साड़ी के साथ रेट्रो हेयरस्टाइल ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

एक इवेंट में फिल्म प्रमोशन के लिए पहुंची जहां उन्होंने डिजाइनर सब्यसाची मुखर्जी की ‘वाराणसी ऑर्गेनाज़’ ग्रीन कलर की पोल्का डॉट्स साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने प्रिंटेड व तिल्ला वर्क ‘kanthi’ ब्लाउज कैरी किया। कर्ली हेयर व लाइट मेकअप में कंगना का ट्रेडीशनल लुक काफी खूससूरत लग रहा था। आप भी उनका यह स्टाइल फॉलो कर सकती हैं। 

PunjabKesari

कंगना की Madhurya Creations वाली यह डिजाइनर कांजीवरम सिल्क साड़ी भी रॉयल लुक के लिए बेस्ट है जिसके साथ उन्होंने मैचिंग Needledust की पंजाबी जूती कैरी की

PunjabKesari

कंगना की हैवी मिरर वर्क वाली यह साड़ी भी अपनी फ्रेंड या बहन की शादी में ट्राई कर सकती हैं जो आपको रॉयल दिखाने में मदद करेगी। 

PunjabKesari

सब्यसाची मुखर्जी की यह बनारसी सिल्क व गोट्टा वर्क साड़ी भी रॉयल के टच के लिए कैरी की जा सकती हैं। 

PunjabKesari

फ्लोर प्रिंटेड बनारसी साड़ी भी रेट्रो लुक के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 

PunjabKesari

किसी फैमिली फंक्शन के लिए कंगना की यह शियर वर्क साड़ी भी बेस्ट ऑप्शन है। 

PunjabKesari

कंगना की तरह प्लेन हल्के वर्क वाली साड़ी में रॉयल टच चाहती है तो उसके साथ चौकर नेकलेस कैरी करें। 

PunjabKesari

Manikarnika की स्पेशल स्क्रीनिंग के दौरान कंगना ने डिजाइनर Anushree Reddy की ब्लू इम्ब्रॉयडर्ड साड़ी पहनी जिसके साथ उन्होंने मैचिंग रफ्फल ब्लाउज कैरी किया था। कंगना की यह साड़ी किसी भी वेडिंग फंक्शन के लिए बेस्ट ऑप्शन है। 

Related News