03 JULSUNDAY2022 2:37:57 AM
Nari

अपने जमाने की खबसूरत हसीनाओं को आज पहचानना बेहद मुश्किल

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 01 Sep, 2020 04:39 PM
अपने जमाने की खबसूरत हसीनाओं को आज पहचानना बेहद मुश्किल

बॉलीवुड इंडस्ट्री में ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं जो अपनी एक्टिंग से ज्यादा खूबसूरती को लेकर सुर्खियों में रही। भले ही अब ये हसिनाएं फिल्मी चकाचौंध से दूर हो गई हो लेकिन इनके खूबसूरत के चर्चें आज भी होते हैं। वही अब इनका रंग-रूप से पहले से काफी बदल गया है। चलिए आपको इन्हीं हसीनाएं की एक झलक दिखाते हैं जो किसी समय में बॉलीवुड की पहचान हुआ करती थी लेकिन अब इनका लुक पूरा तरह से बदल चुका है।

आशा पारेख

इस लिस्ट में पहला नाम है आशा पारेख जी का..आशा पारेश ने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया। इसी वजह से उनका नाम 'जुबली गर्ल' पड़ गया। आशा पारेख की खूबसूरती के लाखों लोग दीवाने थे। बता दें कि वह अपने जमाने की हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस रही हैं।

PunjabKesari, asha parekh

राखी गुलजार

अपने जमाने में राखी गुलजार करोड़ों दिल की धड़कन थी। कभी वो फिल्मों में अमिताभ बच्चन की प्रेमिका के रूप में दिखीं तो कभी सेक्रेटरी और कभी मां। राखी ने जाने-माने निर्देशक-गीतकार गुलजार से शादी की थी। बेटी के जन्म के बाद दोनों अलग हो गए थे हालांकि राखी और गुलजार ने तलाक नहीं लिया। शाहरुख- सलमान की फिल्म करण-अर्जुन में उन्होंने मां का रोल निभाया जो काफी फेमस हुआ।

शर्मिला टैगोर

नवाब सैफ अली खान की मां शर्मिला टैगोर भी अपने समय की सुपरहिट एक्ट्रेस रही हैं। वह अपने अलग अंदाज के लिए जानी जाती है। उस जमाने में शर्मिला टैगोर का नाम बोल्ड एक्ट्रेसेज में गिना जाता था। कहा जाता है कि फिल्मी परदे पर पहली बार वह ही बिकनी पहने नजर आई थीं।
PunjabKesari, Sharmila tagore

वैजयंती माला

वैजयंती माला अपने जमाने की बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं। वैजयंती को एक्टिंग विरासत में मिली थी। वैजयंतीमाला ने चमनलाल बाली से शादी कर ली। दोनों का एक बेटा है। वह कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी है। वही बढ़ती उम्र के कारण अब उनका लुक पूरी तरह से बदल गया है और उन्हें पहचानना मुश्किल हो रहा है।


सलमा आगा

बॉलीवुड एक्ट्रेस और प्लेबैक सिंगर  सलमा आगा का लुक अब पूरी तरह से बदल गया हैं। निकाह के बाद उन्होंने हिंदी ही नहीं तमिल, तेलुगू और मलयालम फिल्मों में भी काम किया। सलमा आगा कपूर्स की दूर की रिश्तेदार हैं और इसी के कारण उन्होंने बीआर चोपड़ा की फिल्म ‘निकाह’ मिली थी।

Related News