24 APRWEDNESDAY2024 8:56:48 PM
Life Style

'बात-बात पर रंग बदल लेता है' Vicky Kaushal की Ex Girlfreind ने कहीं कुछ ऐसी बातें

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 13 Nov, 2021 04:27 PM
'बात-बात पर रंग बदल लेता है' Vicky Kaushal की Ex Girlfreind ने कहीं कुछ ऐसी बातें

इन दिनों बॉलीवुड नगरी में 'टॉक ऑफ टाउन' विक्की कौशल और कैटरीना कैफ हैं। हर तरफ बस इन्हीं की शादी के चर्चे जो हो रहे हैं। खबरें ऐसी हैं कि दोनों अपनी शादी की तैयारियों में बिजी हैं। शादी दिसंबर के पहले वीक में 7 से 12 दिसंबर के बीच राजस्थान में रॉयल तरीके से होगी। विक्की और कैटरीना के अफेयर की काफी समय से सुर्खियों में थी लेकिन दोनों ने ही कभी इसे ऑफिशियली इसे असेप्ट नहीं किया अभी तक दोनों की ओर से शादी की भी कोई ऑफिशिल अपडेट नहीं दी गई लेकिन सूत्रों की मानें तो उनकी शादी की खबरें एकदम सहीं है।

PunjabKesari

बता दें कैटरीना कैफ का विक्की से पहले कई स्टार्स से नाम जुड़ चुका है। वह सलमान खान और रणबीर कपूर को डेट कर चुकी हैं। वहीं अगर बात विक्की कौशल की करें तो वह भी सीरियस रिलेशनशिप में रह चुके हैं। जी हां वो अपने स्ट्रगलिंग के दिनों से ही एक्ट्रेस व डांसर हरलीन सेठी को डेट कर रहे थे लेकिन जैसे ही संजू और उरी जैसी हिट फिल्में देने के बाद विक्की कौशल टॉप स्टार्स की लिस्ट में शामिल हुए और उनके पास फिल्मों की लाइन लग गई तो उसी दौरान दोनों के ब्रेकअप की खबरें आ गई। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस बात का पता तब चला जब हरलीन ने विक्की को इंस्टाग्राम पर अनफॉलो कर दिया।  विक्की को अनफॉलो करने के बाद हरलीन ने कुछ हार्ट ब्रेकिंग पोस्ट शेयर की एक पोस्ट में लिखा था , 'मुझे माफ करना, अब सब कुछ खत्म हो गया है।'

PunjabKesari

हरलीन ने एक इंटरव्यू में बताया कि विक्की कौशल के साथ जब उनकी दोस्ती हुई तो तब वह बिलकुल अलग थे लेकिन दोस्ती के दौरान उनका मूड हर समय बदल जाता था। हर वक्त वह अपना रंग बदलते थे। जैसे- जैसे विक्की को काम मिलता गया और सफलता मिलती गई वह पूरी तरह ही बदल गए। फिल्म संजू और उरी के बाद तो दोनों का रास्ता ही अलग हो गया। उसके बाद विक्की कौशल का नाम कैटरीना से जुड़ने लगा। ब्रेकअप के बाद हरलीन का दिल एकदम से टूट गया और उन्होंने भी सिर्फ अपने करियर पर ही फोक्स किया। उनके एक करीबी दोस्त के मुताबिक, हरलीन भी अब आगे बढ़ चुकी हैं मूव ऑन हो चुकी है।

PunjabKesari

विक्की कैटरीना की शादी को लेकर भी हरलीन ने किसी तरह की कोई बात नहीं की क्योंकि वह फिर से उन्हीं बातों में नहीं पड़ना चाहती। इसलिए विक्की के बारे में वह कोई बात करना ही नहीं चाहती। वहीं बात करें कैटरीना के एक्स ब्वॉयफ्रैंड की तो बता दें कि रणबीर से भी उनकी शादी की अफवाहें उड़ी थी हालांकि ये झूठ निकली। कहा जा रहा था कि रणबीर कपूर भी दिसंबर में आलिया से शादी करने वाले थे लेकिन अब उनका प्लान बदल गया है और वह आगे आने वाले साल में अप्रैल में शादी करेंगे।

PunjabKesari

बात दें कि हरलीन और विक्की लंबे समय से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं और दोनों के अचानक ब्रेकअप की खबर ने सबको हैरान कर दिया था। इससे पहले करण जौहर के टॉक शो 'कॉफी विद करण' में विक्की ने कहा था कि वो एक सही शख्स को डेट कर रहे हैं। विक्की के इस बयान से लगा था कि वो हरलीन के लिए काफी सीरियस हैं लेकिन ये रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया।

 

 

Related News