19 MAYSUNDAY2024 1:16:27 AM
Nari

Anushka Sharma की ग्लोइंग स्किन के पीछे छुपे हैं ये दो सीक्रेट्स! आप भी कर सकती हैं ट्राई

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 01 May, 2023 10:38 AM
Anushka Sharma की ग्लोइंग स्किन के पीछे छुपे हैं ये दो सीक्रेट्स! आप भी कर सकती हैं ट्राई

बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा आज अपना 35वां जन्मदिन मना रही हैं। अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ वो अपनी खूबसूरती के लिए भी जानी जाती है। फैंस उनकी इस खूबसूरती के दीवाने हैं और फीमेल फैंस तो उनकी तरह ही दिखना भी चाहती हैं, साथ ही उनकी ग्लोइंग स्किन का राज भी जानना चाहती हैं। लेकिन अगर आप ऐसा सोच रहे हैं कि अनुष्का की तरह ग्लोइंग स्किन पाने के लिए बहुत सारे पैसे खर्च करने पड़ेंगे तो आप गलत हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि एक्ट्रेस अपनी स्किन को निखार देने के लिए नेचुरल चीजों का इस्तेमाल करती हैं।

PunjabKesari

अनुष्का शर्मा के ब्यूटी सीक्रेट्स

हर लड़की ये चाहती है कि वो खूबसूरत और सबसे अलग दिखे, लोग देखते ही उनके तारीफ करें और पूछें कि आखिर वो क्या खाती हो जो इतना चमक रही हो? कई लड़कियां चेहरे पर निखार पाने के लिए महंगे ब्यूटी प्रोडक्ट्स का इस्तेमाल करना शुरू कर देती हैं। लेकिन ये भी खास कमाल नहीं दिखा पाते और उनके हाथ बस निराशा ही लगती है। चलिए आज एक्ट्रेस के जन्मदिन के मौके पर हम आपको उनकी ब्यूटी सीक्रेट्स के बारे में बता रहे हैं...

बेहद आसान है अनुष्का का स्किन केयर रूटीन

एक्ट्रेस ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि, 'मैं नीम के फेसपैक का इस्तेमाल करती हूं जो मेरे चेहरे को नेचुरल निखार और चमक देता है। इसके साथ ही चेहरे पर आने वाले पिंपल्स, एक्ने और झुर्रियों जैसी समस्याओं से भी राहत मिलती है'। वो अपने चेहरे को पोषण देने और साफ करने के लिए बेहद आसान फंडा अपनाती हैं।

PunjabKesari

ग्लोइंग स्किन के लिए करें ये दो काम

फेस मसाज

अनुष्का शर्मा ग्लोइंग स्किन के लिए फेस मसाज करती हैं। उनका मानना है कि इससे ब्लड सर्कुलेशन अच्छा होता है और स्किन के पोर्स भी खुले जाते हैं। मेकअप करने से पहले एक्ट्रेस फेस मसाज जरूर करती हैं, जिससे पसीना नहीं आता है और मेकअप ज्यादा लंबे वक्त तक टिका रहता है।

नीम फेस मास्क

अपनी स्किन को डिटॉक्स करने के लिए एक्ट्रेस नीम के फेस पैक का इस्तेमाल करती हैं। नीम की पत्तियों को पीसकर उसमें गुलाब जल, दही और दूध मिलाकर चेहरे पर लगाती हैं। अनुष्का हफ्ते में कम से कम 2 बार ये काम करती हैं।

PunjabKesari

Related News