02 MAYTHURSDAY2024 1:48:26 AM
Nari

शादी के 5 साल बाद भारती और हर्ष बने मम्मी-पापा, लाफ्टर क्वीन ने दिया बेटे काे जन्म

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 04 Apr, 2022 09:39 AM
शादी के 5 साल बाद भारती और हर्ष बने मम्मी-पापा, लाफ्टर क्वीन ने दिया बेटे काे जन्म

लंबे इंतजार के बाद  लाफ्टर क्वीन भारती सिंह के घर खुशियां आई हैं, उन्होंने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया है।  भारती एवं उनके पति हर्ष लिंबाचिया की यह पहली संतान है, जिसके आने से वह बेहद खुश हैं।

PunjabKesari
भारती और हर्ष ने एक ही पोस्ट शेयर कर फैंस को गूड न्यूज दी। स्टार कपल ने प्रेग्नेंसी फोटोशूट की एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट कर लिखा- , 'It’s a BOY'। इस तस्वीर में दोनों एक दूसरे के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं। बेटे को जन्म की खबर मिलते ही फैंस इस क्यूट कपल को ढेर सारी बधाई दे रहे हैं। 

PunjabKesari

राहुल वैद्य ने उनके पोस्ट पर कमेंट किया, "ओएमजी देखने के लिए इंतजार नहीं कर सकता ... बधाई।" करण जौहर ने भी कपल को बधाई दते हुए लिखा, "बधाई हो,"।  वही जैस्मीन भसीन ने कहा, "यय्या।"

PunjabKesari
भारती सिंह एवं लिंबाचिया 2017 में शादी के बंधन में बंधे थे।  भारती ने होने की जानकारी पिछले साल दिसंबर में दी थी। हाल ही में खबर यह सामने आई थी कि कॉमेडियन मां बन गई हैं, उनके घर नन्ही परी ने जन्म लिया है। भारती ने इस पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि- . ऐसी खबरें हैं कि मेरी बेटी हो गई है. लेकिन ये सच नहीं है । 

PunjabKesari
बता दें कि भारती और  हर्ष इस समय ‘हुनरबाज: देश की शान’ और ‘खतरा खतरा खतरा’ कार्यक्रम की मिलकर मेजबानी कर रहे हैं। कुछ दिन पहले भारती ने कहा था कि-   "मैं डरी हुई हूं. मेरी डिलीवरी डेट नजदीक है] हर्ष और मैं बच्चे के बारे में बात करते हैं"। 

Related News