22 JANFRIDAY2021 7:32:34 AM
Nari

भारती-हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, आज भी जेल में काटनी होगी रात

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 23 Nov, 2020 12:32 PM
भारती-हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई टली, आज भी जेल में काटनी होगी रात

सबको हंसाने वाली भारती सिंह एनसीबी के निशाने पर आ गई है। ड्रग्स लेने की बात को स्वीकार करने के बाद लोग विश्वास नहीं कर पा रहे हैं कि भारती ऐसा कर सकती है। भारती और उनके पति हर्ष फिलहाल न्यायिक हिरासत में हैं। वहीं भारती और हर्ष ने अपनी बेल के लिए जमानत याचिका कोर्ट में दायर की थी। जिस पर आज एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होनी थी। इसी बीच खबर सामने आई है कि दोनों की जमानत याचिका पर आज होने वाली सुनवाई टाल दी गई है। 

PunjabKesari

दरअसल, सरकारी वकील अतुल सरपांडे सेशन कोर्ट की दो अलग-अलग सुनवाई में व्यस्त है। जुस वजह से आज वकील एनसीबी का पक्ष कोर्ट में नहीं रख पाएंगे। वहीं अब भारती और हर्ष की याचिका पर एनसीबी के अधिकारी मंगलवार को कोर्ट से सुनवाई करने की अपील करेंगे। 

PunjabKesari

अगर तो एनडीपीएस कोर्ट मंगलवार को भारती और हर्ष की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा तो उन्हें एक रात और जेल में बितानी पड़ेगी। गौरतलब है कि बीते 21 नवंबर को एनसीबी ने भारती और हर्ष के घर पर छापा मारा था। जहां से उन्होंने 86.5 ग्राम गांजा बरामद किया था। जिसके बाद ड्रग्स केस में भारती और हर्ष को गिरफ्तार कर लिया गया था। वहीं कोर्ट ने दोनों को 4 दिसंबर तक न्यायकि हिरासत में भेज दिया है।

PunjabKesari

भारती सिंह को बायकुला जेल में रखा गया है जहां वह 4 दिसंबर तक रहेंगी। वहीं उनके पति हर्ष लिंबचिया को तलोजा जेल ले जाया गया है। दोनों को न्यायिक हिरासत में भेजने के बाद उन्होंने वकील अयाज खान ने जरिए कोर्ट में जमानत याचिका दायर की थी। जिस पर आज सुनवाई होनी थी जो फिलहाल टाल दी गई है।

Related News