19 APRFRIDAY2024 10:49:31 PM
Nari

सनसेट और सनराइज देखने के लिए मशहूर है ये 6 खूबसूरत जगहें

  • Edited By neetu,
  • Updated: 03 Oct, 2021 05:38 PM
सनसेट और सनराइज देखने के लिए मशहूर है ये 6 खूबसूरत जगहें

दिनभर में सनराइज व सनसेट देखने का अलग ही मजा मिलता है। इसे देखने में सुकून सा भी महसूस होता है। यह नजारा देखने में खूबसूरत लगने के साथ मन को सुकून पहुंचता है। वहीं यह नजारा समुद्र के किनारे देखने का अलग ही नजा आता है। ऐसे में अगर आप भी सनसेट और सनराइज का दृश्य देखना चाहते हैं तो कुछ खास जगहों पर घूमने का प्लान कर सकते हैं। चलिए आज हम आपको 3 ऐसी जगहों के बारे में बताते हैं, जहां पर आप अपने पार्टनर या दोस्तों के साथ अपनी छुट्टियां खूब एन्जॉय कर सकते हैं।

गोवा
 
घूमने के लिए गोवा बेस्ट माना जाता है। यहां पर आप अपने पार्टनर व दोस्तों के साथ जाने का प्लान कर सकते हैं। आप गोवा के अलग-अलग बीचों पर सनसेट और फोर्ट पर सनराइज का मजा मना सकते हैं। इसके अलावा गोवा का फेमस सीफूड खाने का लुत्फ उठा सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

ओडिशा

अगर आप कोई शांत व प्राकृतिक नजारों से भरी जगह की तलश में है तो आपके लिए ओडिशा बेस्ट रहेगा। यहां पर आप शंति से छुट्टियां बिता सकते हैं। समुद्र तट सुंदर के किनारो पार्टनर से साथ घूमकर रोमांटिक पलों को एन्जॉय कर सकते हैं। इसके अलावा सनसेट का नजारा देखते हुए फोटो क्लिक करवा सकते हैं। यहां की चिल्का झील बेहद मशहूर होने से हर दिन यहां पर हजारों लोग घूमने आते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

लक्षद्वीप

लक्षद्वीप पर सालभर सुहावना मौसम रहता है। ऐसे में अगर आप न्यूली मैरिड है तो पार्टनर के साथ घूमने जा सकते हैं। समुद्र के किनारे बैठकर या घूमते हुए सनसैट का नजारा देखने का अलग ही मजा है। लक्षद्वीप  में रहने के लिए आपको आसानी से होटल मिल जाएगा।

PunjabKesari

PunjabKesari

आगरा

आगरा का ताजमहल देखना तो लोगों की पहली पसंद होती है। वहीं यहां से सनसेन का नजारा भी बेहद ही खूबसूरत दिखाई देता है। इसलिए सालभर पर्यटक ताजमहल देखने जाते हैं। ऐसे में आप भी सनसेट व सनसाइज का खास नजारा देखने के लिए यहां पर जा सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

 

Related News