29 APRMONDAY2024 1:23:21 PM
Nari

बिग-बॉस में एक से बढ़कर एक Look में जीता अंकिता ने फैंस का दिल, देखें उनके Outfits

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 31 Jan, 2024 05:38 PM
बिग-बॉस में एक से बढ़कर एक Look में जीता अंकिता ने फैंस का दिल, देखें उनके Outfits

जब से बिग बॉस सीजन 17 का फिनाले हुआ है तब से अंकिता खूब लाइमलाइट में है। भले ही उन्होंने ट्रॉफी ना जीती हो लेकिन टीआपी के मामले में तो वह विनर से आगे निकल गई है। हर तरफ अंकिता से जुड़ी खबरें ही वायरल हो रही हैं। वैसे अंकिता-विक्की की लड़ाई के अलावा अंकिता का फैशन गेम भी खूब सुर्खियों में रहा है। अंकिता ने खुद को बिग बॉस हाउस में अप-टू-डेट रखा और खुद को ग्लैमर्स दिखाया। चलिए उनके कुछ वायरल लुक्स आपको दिखाते हैं। 

1. बिग-बॉस फिनाले पर अंकिता ने एक व्हाइट सिल्वर कलर की बेल्ट साड़ी पहनी थी जिसके साथ अलग से मैचिंग केप अटैच थी। इसके साथ अंकिता ने लाइट मेकअप किया और शाइन वाले लंबे ईयररिंग्स पहने थे। 

PunjabKesari

2. अंकिता ने एक ब्लैक एंड व्हाइट साड़ी भी पहनी थी जिसके बॉर्डर पर ब्लैक पट्टी थी। इसके साथ सैक्सी सा ब्लाउज और ओवरसाइज सिल्वर ईयररिंग्स। अंकिता का ये लुक बहुत पसंद किया गया। 

PunjabKesari

3. अंकिता ने एक ग्रीन कलर का फ्लोरल गाउन पहना था वो भी बहुत प्यारा लगा।

4. देसी लुक में अंकिता वैसे ही बहुत सुंदर लगती हैं अंकिता ने एक्वा ब्लू कलर का एक शरारा फ्लोरल प्रिंटेड सूट पहना था साथ में छोटी सी बिंदी और कानों में झुमके वाले ईयररिंग्स।

PunjabKesari

5. अंकिता ने एक ब्लैक सिल्क की साड़ी पहनी थी जिसके साथ उन्होंने कट स्लीव ही ब्लाउज पहना था। साड़ी पर डार्क पिंक पट्टी थी। वहीं अंकिता ज्वैलरी बहुत सुंदर पहनी थी जिसपर स्टोर और मोती जड़े थे। 

PunjabKesari

6. अंकिता ने एक पर्पल ब्लू कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी जिसके साथ भी उन्होंने सिल्वर कलर के खूबसूरत ईयररिंग्स पहने थे। अंकिता की ये लुक भी पसंद की गई थी। 

PunjabKesari

7. अंकिता ने एक ग्रे सिल्वर कलर की सीक्वेंस ड्रेस वियर की थी। इस ड्रेस के साथ अंकिता ने मोतियों वाली मीडियम साइज की बालियां पहनी थी।

PunjabKesari

वैसे तो अंकिता की बिग बॉस में पहनी हर ड्रेस ही सुंदर थी तभी तो उनका ड्रेसअप काफी लाइमलाइट में रहा है।

Related News