24 JUNTHURSDAY2021 11:14:19 AM
Nari

रूखे-सूखे बेजान बालों के लिए 6 बेस्ट हेयर सीरम

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 08 Jun, 2021 05:13 PM
रूखे-सूखे बेजान बालों के लिए 6 बेस्ट हेयर सीरम

धूल-मिट्टी, तनाव, सही आहार न लेने का असर हमारे बालों में देखने को मिलता है। बाल कमजोर और ड्राई होकर टूटने लगते हैं। सूखे बालों से छुटकारा पाने के लिए लड़िकयां हर तरह के नुस्खे अपनाती हैं। मगर फिर भी कोई फायदा नहीं मिलता। ऐसे में बालों को धोने के बाद हेयर सीरम का इस्तेमाल सूखे बालों को फिर से चमकदार और मजबूत बना सकता है। वैसे तो बाजारों में कई ब्रेंड के हेयर सीरम मौजूद हैं लेकिन आज हम आपको सूखे बालों के लिए बेस्ट हेयर सीरम के बारे में बताएंगे। 

Livon Serum

लिवोन सीरम रूखे, घुंघराले और फ्रिजी बालों के लिए बिल्कुल सही है। विटामिन ई से भरपूर यह हेयर सीरम आपके बालों पर एक सुरक्षात्मक लेयर बनाता है। इसके इस्तेमाल से आपके बाल चमकदार और साॅफ्ट तो बनेंगे ही इसके अलावा उनका उलझकर टूटना भी कम हो जाएगा। 

PunjabKesari

L’Oreal Paris Smooth Intense

L’Oreal Paris स्मूथ इंटेंस स्मूथिंग सीरम में सिल्क प्रोटीन और आर्गन ऑयल होता है जो आपके बालों को जड़ से सिरे तक पोषण देता है। यह फ्रिजी बालों को ठीक करता है, दोमुंहे बालों को कम करता है और आपके सूखे बालों के चमकदार बनाता है। इसके साथ ही बालों को हानिकारक सूरज की किरणों से बचाता है, जिससे यह शाइनी बनने रहते हैं।

PunjabKesari

Streax Pro Vita Gloss Hair Serum

स्ट्रीक्स प्रो वीटा ग्लॉस हेयर सीरम बालों को चमकदार और मजबूत बनाता है। यह अल्टीमेट फ्रिज़-फ्री फॉर्मूला आपके बालों सिल्की और साॅफ्ट बनाता है। विटामिन ई से भरपूर यह हेयर सीरम रूखे और डैमेज बालों को शाइनी व फ्रिज़-फ्री बनाने में मदद करता है।

PunjabKesari

L’Oreal Paris Total Repair 

रोजाना बाल धूप, पानी और प्रदूषण के संपर्क में आते हैं जो इसे शुष्क, खुरदरे बना देते हैं।  L’Oreal Paris टोटल रिपेयर 5 स्मूथनिंग एंड रिपेयरिंग सीरम में सेरामाइड-सीमेंट होता है जो डैमेज बालों को रिपेयर करता है। यह दोमुंहें बालों खत्म कर उसे स्मूद, सिल्की और शाइनी बनाता है। 

PunjabKesari

Matrix Biolage Hair Serum

मैट्रिक्स बायोलेज स्मूथप्रूफ स्मूथिंग सीरम विशेष रूप से फ्रिजी बालों से निपटने के लिए तैयार किया गया है। यह सूखे बालों को पोषण देता है जिससे बालों में चमक आती है। यह बालों को स्मूथ और सिल्की बनाता है जिससे बालों को सुलझाने में आसानी होती है। 

PunjabKesari

Body Shop Grapeseed Glossing Serum

द बॉडी शॉप ग्रेपसीड ग्लोसिंग सीरम से अपने बालों को सिल्की और चमकदार बनाएं। रूखे, बेजान बालों के लिए इस हेयर सीरम में अंगूर के बीज का अर्क और तिल के बीज का तेल होता है जो बालों में चमक लाता है।

PunjabKesari

Related News