26 APRFRIDAY2024 9:21:49 AM
Nari

Hydrating Facial और मास्क से त्वचा को मिलते हैं कई फायदे

  • Edited By Priya verma,
  • Updated: 02 Aug, 2018 06:38 PM
Hydrating Facial और मास्क से त्वचा को मिलते हैं कई फायदे

मौसम चाहे कोई भी हो स्किन प्रॉब्लम्स हमेशा चलती ही रहती हैं। कभी ऑयली तो कभी ड्राई स्किन से लोग परेशान रहते हैं। ब्यूटी से जुड़ी परेशानियों से राहत पाने के लिए स्किन को हाइड्रेट करना बहुत जरूरी है। इसके लिए हाइड्रेटिंग फेशियल और हाइड्रेट फेस मास्क बेस्ट तरीका है। इससे स्किन का मॉइश्चराइजर कंट्रोल रहने के साथ-साथ प्रदूषण की वजह से होनी वाली त्वचा संबंधी समस्याएं भी दूर रहती है। 

 

क्या है Hydrating Facial?
रूखी-सूखी, खुरदरी, बेजान त्वचा के साथ जलन भी हो तो इसका मतलब है कि स्किन डिहाइड्रेट है। इसे नेचुरल मॉइश्चराइजर की जरूरत है ताकि त्वचा का मॉइश्चराइजर लॉक हो सके। कुछ लोगों की स्किन डल होने के साथ-साथ ऑयली भी हो तो हाइड्रेट मास्का का इस्तेमाल जरूर करें। इसके स्पेशल प्रॉडक्ट वॉटर बेस्ड और मॉइश्चराइजर रिच इंग्रीडिएंट के साथ बने होते हैं। 

 


Hydrating Facial के फायदे

त्वचा बनाए चमकदार
इस फेशियल के बाद त्वचा चमकदार हो जाती है। इसके सीरम में मौजूद हाई न्यूट्रीशियंस और विटामिन त्वचा को हैल्दी बनाते हैं। इससे ब्लड सर्कुलेशन भी बेहतर रहता है। 
 

PunjabKesari
स्किन टोन में सुधार
इस फेशियल से डेड स्किन सैल हट जाते हैं, जिससे नेचुरल मॉइश्चाइजर भी बरकरार रहता है। इससे ड्राईनेस, स्किन पर पड़े पैच हट जाते हैं और स्किन टोन में सुधार होता है। 
 

स्मूथ और सॉफ्ट त्वचा
इससे त्वचा का खुरदरापन दूर हो जाता है। इसका कारण है त्वचा के मॉइश्चराइज का स्किन में लॉक होना। 
 

मुंहासों से छुटकारा
चेहरे पर जमा ऑयल मुंहासों का कारण बनता है। इस फेशियल के बाद त्वचा की इस परेशानी छुटकारा मिल जाता है। 
 


खुजली और जलन से राहत
हाइड्रेट फेशियल से त्वचा के सैल स्क्ट्रेचर में सुधार होने लगता है। इससे स्किन को न्यूट्रिशियंस और विटामिन पूरी तरह से मिल जाते हैं। जिससे खुजली और जलन से राहत मिलती है। 
 


स्किन प्रॉडक्ट को आसानी से करे ऑब्जर्व
इस फेशियल के बाद रोम छिद्र पूरी तरह से साफ हो जाते हैं। इसके बाद कोई भी स्किन प्रॉडक्ट त्वचा आसानी से ऑब्जर्व कर लेती है। 
PunjabKesari

Hydrating फेस मास्क 
आपके पास समय की कमी है तो फेशियल की बजाए हाइड्रेट फेस मास्क भी लगा सकते हैं। इससे तवचा क्लीन हो जाती है लेकिन फेशियल जितना फायदा नहीं मिल पाता। 
 

फैशन, ब्यूटी या हैल्थ महिलाओं से जुड़ी हर जानकारी के लिए इंस्टाल करें NARI APP

Related News