27 NOVSUNDAY2022 3:20:02 AM
Nari

हिना खान की ग्लोइंग स्किन का राज है ये एक चीज, जानिए एक्ट्रेस के Beauty Secrets

  • Edited By palak,
  • Updated: 02 Oct, 2022 04:57 PM
हिना खान की ग्लोइंग स्किन का राज है ये एक चीज, जानिए एक्ट्रेस के Beauty Secrets

हिना खान करोड़ों दिलों पर राज करती हैं। एक्ट्रेस की सुंदरता और चेहरे की नूर हर किसी को बहुत ही पसंद आता है। इसलिए फैंस उनके ब्यूटी टिप्स जानने के लिए हमेशा एक्साइटेड रहते हैं। हिना भी अपने ब्यूटी सीक्रेट्स फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। आज हिना अपना जन्मदिन मना रही हैं। आज उनके जन्मदिन के मौके पर जानते हैं एक्ट्रेस के कुछ ब्यूटी सीक्रेट्स...

ऐलो क्यूब्स से रहती है हिना की त्वचा बेदाग 

हिना अपनी त्वचा पर ग्लो लाने के लिए एलो क्यूब्स लगाती हैं। हिना खान ने अपने घर के बाहर बालकनी में एलोवेरा प्लांट लगाया है। एलोवेरा की ताजा पत्तियों के साथ हिना अपनी स्किन को ग्लोइंग रखती हैं। यह नुस्खा हिना अपनी त्वचा पर रोज लगाती हैं। 

PunjabKesari

इस तरीके से तैयार करें ऐलो क्यूब्स

. सबसे पहले एलोवेरा का पत्ता लें। उसे अच्छे से छील लें। 
. इसके बाद क्यूब्स को बड़े टुकड़ों में काटकर फ्रिज में रख दें। 
. 15-20 मिनट के बाद क्यूब्स के साथ चेहरे पर मसाज करें। 
. एलोवेरा क्यूब्स आपकी स्किन को ग्लोइंग रखने में मदद करेगी। 

स्किन टाइटनिंग के लिए करती हैं ये काम 

हिना खान अपनी त्वचा पर रोज मसाज भी करती हैं। मसाज के साथ उनकी त्वचा एकदम टाइट रहती है। बादाम का तेल, विटामिन-ई कैप्सूल के साथ हिना अपनी त्वचा ग्लोइंग रखती हैं। इसके अलावा नारियल तेल और मलाई के तेल का इस्तेमाल भी हिना चेहरे पर करती हैं। 

PunjabKesari

भरपूर मात्रा में पीती हैं पानी 

हिना अपनी स्किन को ग्लोइंग रखने के लिए हिना रोज कम से कम 10-12 गिलास पानी जरुर पीती हैं। पानी पीने से उनकी त्वचा के साथ-साथ बॉडी भी डिटॉक्स होती है। इसके अलावा नारियल पानी भी हिना भरपूर मात्रा में पीती हैं। 

सोने से पहले चेहरा करती हैं साफ 

इसके अलावा एक्ट्रेस सोने से पहले अपना चेहरा साफ करती हैं। चेहरे पर बादाम तेल भी लगाती हैं। होठों पर नमी बनाए रखने के लिए वह लिप बॉम भी जरुर लगाती हैं। 

PunjabKesari

Related News