27 APRSATURDAY2024 12:25:12 PM
Nari

शादी में दुल्हन की बेस्टी के लिए परफेक्ट हैं इस तरह के Bag Designs

  • Edited By palak,
  • Updated: 07 Oct, 2022 01:32 PM
शादी में दुल्हन की बेस्टी के लिए परफेक्ट हैं इस तरह के Bag Designs

दुल्हन अपनी शादी में संजने-संवरने की कोई कसर नहीं छोड़ना चाहती। बात लंहेग की हो या मेकअप की हर चीज लड़कियों को अपनी शादी में परफेक्ट चाहिए होती है। सिर्फ दुल्हन ही नहीं उसकी दोस्त के लिए भी अपनी बेस्टी की शादी बहुत ही खास होती है। उनका सारा फोकस मेकअप, आउटफिट्स और फुटवियर्स पर होता है लेकिन सिर्फ आउटफिट्स ही नहीं बल्कि आपके क्लच यानी पर्स भी एकदम परफेक्ट होने चाहिए। ऐसे में अगर आप भी बैग्स को लेकर थोड़ी कंफ्यूज हैं तो इस तरह के आइडियाज ट्राई कर सकते हैं। तो चलिए बताते हैं आपको बैग्स के कुछ लेटेस्ट और यूनिक आइडियाज...

स्टाइलिश क्लच 

आप शादी में सिर्फ सिंपल नहीं स्टाइलिश क्लच भी कैरी कर सकती हैं। इस तरह का फूलों वाला यूनिक और लेटेस्ट क्लच भी आप अपनी बेस्टी की शादी में अपने साथ कैरी कर सकती हैं। किसी भी आउटफिट्स के साथ इस तरह के क्लच को आप कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पर्ल डिजाइन 

पर्ल सिर्फ नैकलेस ही नहीं बल्कि पर्स के साथ भी कैरी किया जा सकता है। पर्स को यूनिक तरीक से अगर आफ कैरी करना चाहते हैं तो इस तरह का डिजाइन आप ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

स्लिंग बैग 

आप गोल्डन कलर का इस तरह का स्लिंग बैग शादी में ट्राई कर सकते हैं। गोल्डन कलर आपके किसी भी आउटफिट के साथ कैरी कर सकते हैं। खासकर गोल्डन लहंगे या साड़ी के साथ आप इस तरह का पर्स कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

पोटली बैग 

अगर आप ज्यादा हैवी पर्स नहीं कैरी करना चाहते तो इस तरह का सिंपल पोटली बैग कैरी कर सकती हैं। यह लाइट वेट पर्स आप किसी भी तरीके से कैरी कर सकते हैं। ईजी टू कैरी इस तरह के पोटली बैग्स के साथ आप कैसे भी पोज दे सकते हैं।

PunjabKesari

सैचल बैग्स 

अगर आप पर्स में टिशू, वाटर बॉटल या फिर मिरर आदि चीजें रखना चाहती हैं तो इस तरह का व्हाइट बैग कैरी कर सकती हैं। इस तरह के सिंपल  बैग के साथ आप शादी में अपनी शोभा बढ़ा सकती हैं। सिंपल के साथ-साथ यह बैग ट्रैंडी भी होंगे। 

PunjabKesari
 

Related News