29 APRMONDAY2024 2:28:08 PM
Nari

दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं बी प्राक, पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर दी Good News

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 05 Apr, 2022 04:10 PM
दूसरी बार पिता बनने जा रहे हैं बी प्राक, पत्नी के साथ रोमांटिक तस्वीर शेयर कर दी Good News

सिंगर बी प्राक को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है। 'तेरी मिट्टी' और 'फिलहाल' जैसे गानों के लिए अपनी आवाज देकर उन्होंने वो मुकाम हासिल कर लिया जहां पर हर एक सिंगर का पहुंचने का सपना होता है। अब इस पॉपुलर सिंगर के घर खुशियां आने वाली है, उनकी पत्नी जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने जा रही है। 

PunjabKesari
 सिंगर ने नए मेहमान के आने की अनाउंसमेंट अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है। उन्होंने जो तस्वीर फैंस के साथ शेयर की है, उसमें उनकी पत्नी मीरा बच्चन अपना बेबी बंप फ्लॉन्ट करती  नजर आ रही हैं। वहीं बी प्राक भी प्यार से अपनी पत्नी के सिर पर किस करते दिख रहे हैं। दोनों की यह तस्वीर बहुत ही खूबसूरत है। 

PunjabKesari
बी प्राक नेइस प्यारी सी तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, "नौ महीने में लाइफटाइम प्यार में डूबने की तैयारी हो रही है।" साथ ही उन्होंने लिखा #Summer2022, जिससे उनके फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि बेबी मई-जून में कभी-भी इस दुनिया में आ सकता है। दरअसल बी प्राक और मीरा ने 
2019 में शादी की थी और शादी के साल बाद उन्होंने बेटे का वेलकम किया था। 

PunjabKesari

बी प्राक ने अपनी वाइफ संग बॉन्डिंग के बारे में बात करते हुए बताया था कि-  “मैं काफी पारिवारिक व्यक्ति हूं और अक्सर अपना समय घर पर ही बिताता हूं। मैं अपनी फैमिली से दूर नहीं रह सकता हूं, तो इसलिए मैंने अपना स्टूडियो घर पर ही बनाया है। मैं घर से दूर केवल तभी होता हूं, जब मैं शूटिंग पर होता हूं"।

PunjabKesari
बी प्राक ने तब कामयाबी हासिल की थी जब उन्होंने 2017 में Mann Bharrya गाने को गया। ये गाना रातों रात सुपरहिट हो गया।  इसके बाद बी प्राक ने एक से बढ़ कर एक हिट गाने दिए।  'तेरी मिट्टी' गाने के लिए उन्हे 67वें राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार में बेस्ट प्लेबैक सिंगर का अवॉर्ड भी मिला। 

Related News