24 APRWEDNESDAY2024 7:03:47 AM
Nari

ICU में एडमिट आशीष रॉय, कहा- मेरी आखिरी उम्मीद सलमान खान

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 24 May, 2020 10:09 AM
ICU में एडमिट आशीष रॉय, कहा- मेरी आखिरी उम्मीद सलमान खान

बीते दिनों सोशल मीडिया पर टीवी के मशहूर स्टार आशीष रॉय की कुछ तस्वीरें वायरल होने लगी जिसमें वे आईसीयू में दिखे और ये देख उनके फैंस हैरान रह गए उनकी इस हालत के बाद उन्होंने कहा कि वे आर्थिक तंगी से गुजर रहे हैं और इस दौरान उन्होंने कई स्टार्स से मदद भी मांगी थी लेकिन वे फिलहाल अभी भी आईसीयू में है और उनके पास इतने भी पैसे नहीं है कि वे अस्पताल वालो का बिल चुका पाए ऐसे में आशीष की आखिरी उम्मीद अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान से है। 

PunjabKesari

जो मदद मिल रही वो काफी नहीं

खबरों की माने तो आशीष  अब भी आईसीयू में भर्ती हैं और उन्होंने कहा कि उन्हें मदद तो मिल रही है लेकिन ये मदद भी काफी नहीं है। इसी वजह से उन्होंने कहा कि उनकी आखिरी उम्मीद अब सलमान से है। बता दें कि आशीष सलमान के साथ काम कर चुके हैं। 

PunjabKesari

मैं सलमान के फाउंडेशन तक पहुंचना चाहता हूं 

आशीष ने कहा कि मेरी सेहत में सुधार तो है लेकिन अभी उनका कुछ इलाज बाकी है जिसके लिए खर्चा भी होगा और उनके पास पैसे नहीं है और उन्होंने कहा कि पता नहीं अस्पताल में कब तक रुकना पड़ेगा, ऐसे में अस्पताल का बिल भी बढ़ता जा रहा है,मैंने सोशल मीडिया पर एकाउंट नंबर भी शेयर किया है लेकिन पर्याप्त मदद नहीं मिल पा रही है। अब सलमान खान ही मेरी आखिरी उम्मीद हैं। मैं किसी भी तरीके से उनके फाउंडेशन तक पहुंचना चाहता हूं ताकि मुझे कुछ मदद मिल सके।

Related News