01 MARMONDAY2021 8:22:58 AM
Nari

'बाबा का ढाबा' पहुंचे अपारशक्ति खुराना, बोले- अब तक का सबसे अच्छा मटर पनीर खाया

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Oct, 2020 11:33 AM
'बाबा का ढाबा' पहुंचे अपारशक्ति खुराना, बोले- अब तक का सबसे अच्छा मटर पनीर खाया

दुनियाभर में फैले कोरोना वायरस ने लोगों को सिर्फ शारीरिक ही नहीं बल्कि आर्थिक हालत से भी नुकसान पहुंचाया है। बीते कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर एक ढाबा चलाने वाले वृद्ध दंपत्ति का वीडियो वायरल हुआ था। जो दिल्ली के मालवीय नगर स्थित 'बाबा का ढाबा' का था। वीडियो के सामने आने के बाद कई लोगों समेत सेलेब्स ने भी वृद्ध दंपत्ति की मदद के लिए हाथ बढ़ाया। वहीं हाल ही में एक्टर अपारशक्ति खुराना उस ढाबे पर खाना खाने पहुंचे। 

PunjabKesari

एक्टर आयुष्मान खुराना के भाई अपारशक्ति खुराना ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ढाबे की तस्वीर और एक वीडियो शेयर किया है। एक्टर ने तस्वीर शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'मैंने गौरव से वादा किया था कि हम बाबा का ढाबा में कूछ खाएंगे जब मैं दिल्ली में रहूंगा और आखिरकार हमने का लिया। आजतक का सबसे अच्छा मटर पनीर खाया। गौरव आप पर गर्व है हम सबको जो भी आप ने बाबा के लिए किया है।' 

 

गौरतलब है कि ढाबा चलाने वाले बुजुर्ग कपल का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था। जिसमें वह ग्राहक ना आने के कारण दुखी थे और रोने लगते हैं। वीडियो के सामने आने के बाद रातों रात दोनों स्टार बन गए। उनके ढाबे पर लोगों की भीड़ लगनी शुरू हो गई।  

 

Related News