22 OCTTUESDAY2024 2:14:39 PM
Nari

"ईगो छोड़कर बिश्नोई समाज से मांग लो माफी..." अनूप जलोटा की सलमान खान को नसीहत

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 22 Oct, 2024 10:08 AM

नारी डेस्क: सलमान खान इस समय बेहद गंभीर हालातों से गुजर रहे हैं। एनसीपी नेता बाबा सिद्दीकी की मौत के बाद उनकी जान पर खतरा मंडरा रहा है। इस हालातों में भाई जान को तरह- तरह की नसीहतें भी मिल रही हैं। अब गायक अनूप जलोटा ने इस पूरे मामले पर चिंता जताते हुए सलमान को   बिश्नोई समुदाय से माफी मांगने की सलाह दी है। 

PunjabKesari
दरअसल बाबा सिद्दीकी की हत्या की जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने ली थी, इसके बाद से सलमान खान को भी लगातार धमकियां मिल रही हैं।  सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली के बाद अब अनूप जलोटा का भी यही कहना है कि अगर सलमान के झुक जाने से सब कुछ ठीक हो जाता है तो उन्हें यह काम उन्हें जल्द ही कर लेना चाहिए। हालांकि, सलमान खान के पिता सलीम खान ने साफ कह दिया था कि उनका बेटा माफी नहीं मांगेगा। 

PunjabKesari
वहीं एबीपी न्यूज से बातचीत करते हुए अनूप जलोटा ने कहा- मैं बस इतना कहना चाहता हूं कि ये समय इस बात पर विचार करने का नहीं है कि किसने मारा और किसने नहीं.... आपको ये समझना चाहिए कि सलमान के करीबी दोस्त बाबा सिद्दीकी की भी कथित तौर पर इसी वजह से हत्या की गई थी. अब, ध्यान इस विवाद को सुलझाने पर होना चाहिए। उन्होंने कहा-  सलमान खान को बिश्नोई समाज के मंदिर में जाकर माफी मांग लेनी चाहिए, ये अब ईगो की बात नहीं है।

PunjabKesari
गायक ने आगे कहा- मैं सलमान से एक छोटा सा अनुरोध करना चाहता हूं कि वो मंदिर में जाकर अपनी सुरक्षा सुनिश्चित करने के लिए माफी मांगे और अपने परिवार और करीबी दोस्तों की रक्षा करनी चाहिए। उन्होंने कहा- ये मामले को जटिल बनाने का समय नहीं है, झगड़े में फंसने से किसी को कुछ नहीं मिलेगा.'' ।  बता दें कि सलमान और जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के बीच का विवाद 1998 से शुरू हुआ, जब एक्टर पर काला हिरण शिकार का मामला दर्ज हुआ था। लॉरेंस ने 2018 में जोधपुर में कोर्ट में पेशी के दौरान अभिनेता को जान से मारने की धमकी दी थी।

Related News