01 MAYWEDNESDAY2024 5:39:51 AM
Nari

बिग बॉस के अलावा घर के बाहर भी Ankita को धोखा दे चुके हैं Vicky, एक्ट्रेस ने खोला Secret

  • Edited By palak,
  • Updated: 13 Dec, 2023 06:45 PM
बिग बॉस के अलावा घर के बाहर भी Ankita को धोखा दे चुके हैं Vicky, एक्ट्रेस ने खोला Secret

इन दिनों फैंस की सुर्खियों में एक ही शो बना है और वो है बिग बॉस 17। इस शो से जुड़ी अपडेट्स जानने के लिए फैंस हर समय एक्साइटेड रहते हैं। वहीं शो में फैंस को अंकिता और विक्की के बीच भी खूब लड़ाई और प्यार देखने को मिल रहा है। हाल ही के एपिसोड्स में अंकिता ने विक्की को लेकर एक खुलासा किया है।अंकिता ने बताया कि एक बार उनकी और विक्की की बहुत गंदी वाली लड़ाई हुई थी। 

PunjabKesari

विक्की संग हुई अंकिता की लड़ाई 

हाल ही में जब विक्की ने खानजादी के खाने की तारीफ की तो दोनों में काफी लड़ाई हो गई। कहासुनी होने के बाद अंकिता रोती हुई भी दिखी थी। अब अंकिता ने अपने रिश्ते पर बात करते हुए बताया कि - 'आज जो हुआ है ऐसा एक बार और भी मेरे साथ हो चुका है मेरी और विक्की की एक बार बहुत बुरी लड़ाई हुई थी और इसका परिणाम भी काफी बुरा रहा था। वह मुझे एक साल तक छोड़ कर चला गया था और गायब रहा। विक्की जैन को लेकर अंकिता लोखंडे ने जब खुलासा किया तो सोशल मीडिया पर फैंस विक्की को ट्रोल करते हुए दिख रहे हैं।'

PunjabKesari

दोनों में आई दरार 

आपको बता दें कि विक्की जैन का नाम टीवी इंडस्ट्री के बेस्ट कपल में रहा है लेकिन जब ये दोनों बिग बॉस के घर में आए हैं तब से अक्सर इस कपल के बीच काफी अनबन हो रही है। इसे देखकर फैंस को लग रहा है कि दोनों के रिश्ते में दरार आ रही है।    

PunjabKesari

Related News